भारत

Delhi Mayor Election Aap And Bjp Women Councillors Clash Ballot Box Thrown In Front Of Mayor Latest Video Of MCD Ruckus

[ad_1]

Clash In MCD House: दिल्ली नगर निगम हाउस में 22 और 23 फरवरी की रात जमकर हंगामा हुआ. मेयर चुनाव संपन्न होने के बाद स्टैंडिंग कमेटी को लेकर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. हालात ये हो गए कि आप और बीजेपी पार्षदों ने एक दूसरे पर बोतलें, फल और जूते तक फेंकने शुरू कर दिए. इस दौरान महिला पार्षदों के बीच भी दमकर खींचातानी और धक्कामुक्की हुई. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, गुरुवार तड़के (करीब 5 बजे) सदन की कार्यवाही को नवनियुक्त मेयर शैली ओबेरॉय ने 4 बार स्थगित होने के बाद फिर से शुरू किया था. इस दौरान बीजेपी पार्षदों ने नारेबाजी शुरू कर दी और हाउस को फिर से पांचवीं बार स्थगित करना पड़ा. इससे ठीक पहले, सदन में स्थिति इतनी नाजुक हो गई कि पार्षदों ने बैलेट बॉक्स (Ballot Box) को ही उठाकर फेंक दिया. वहीं मारपीट के विजुअल भी सामने आए हैं.

इस बात पर शुरू हुआ बवाल

ये सारा बवाल स्टैंडिंग कमेटी के सदस्यों के चुनाव के दौरान हुआ. बीजेपी ने आरोप लगाया कि गुप्त मतदान के दौरान पार्षद अपने मोबाइल से मतपत्रों की तस्वीरें ले रहे थे जो गुप्त मतदान का उल्लंघन है. बीजेपी के पार्षदों ने शैली ओबेरॉय से मांग की कि डाले गए सभी वोटों को खारिज किया जाए और नए सिरे से चुनाव करवाया जाए.

‘हम चुनाव चाहते हैं’

इस पूरे बवाल के बीच AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा, “बीजेपी के पार्षद स्थायी समिति के चुनावों को स्थगित करने की कोशिश कर रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट रूप से कहा था कि सभी चुनाव पहली बैठक में होने चाहिए. इसलिए, हम चुनाव चाहते हैं, आज ही, चाहे वह रात में हो या सुबह में.”

‘बीजेपी की गुंडागर्दी की हद है’

इससे पहले, झड़प के दौरान दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने आरोप लगाया था कि स्थायी समिति चुनाव के दौरान बीजेपी पार्षदों ने उन पर हमला करने की कोशिश की. शैली ओबेरॉय ने ट्विटर पर लिखा, “सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार, जब मैं स्थायी समिति के चुनाव करा रही थी, तब बीजेपी पार्षदों ने मुझ पर हमला करने की कोशिश की! यह बीजेपी की गुंडागर्दी की हद है कि वे एक महिला मेयर पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें- Delhi Mayor Election: ‘इंतेहां हो गई इंतज़ार की’, फ्रूट्स, बोतल, बैलेट बॉक्स…जो मिला सब फेंका, महिला सदस्यों संग धक्कामुक्की, रातभर क्या हुआ | जानें यहां


#Delhi #Mayor #Election #Aap #Bjp #Women #Councillors #Clash #Ballot #Box #Thrown #Front #Mayor #Latest #Video #MCD #Ruckus

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button