भारत

US Singer Mary Millben PM Narendra Modi Best Leader For India Right Track To Win Lok Sabha Election

[ad_1]

Mary Millben: ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत और भारत-अमेरिका के रिश्तों के लिए के लिए सबसे बेहतर नेता हैं.’ ये बातें कही हैं, अफ्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर मैरी मिलबेन ने. उन्होंने कहा कि अमेरिका में बहुत से लोग चाहते हैं कि प्रधानमंत्री दोबारा से चुनाव जीतें, ताकि दोनों देशों के रिश्ते और भी ज्यादा मजबूत हो सके. मिलबेन ने ये भी कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि पीएम मोदी मई में होने वाले चुनाव को जीतने की राह पर हैं.

समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में मैरी मिलबेन ने कहा, ‘मैं आपको बताना चाहूंगी कि निश्चित रूप से यहां अमेरिका में प्रधानमंत्री के लिए बहुत ज्यादा सपोर्ट है. मेरा मानना है कि कई लोग प्रधानमंत्री को दोबारा निर्वाचित होते हुए देखना चाहते हैं, क्योंकि वह भारत के लिए सबसे बेहतरीन नेता हैं.’ मैरी मिलबेन की भारत में अच्छी खासी फैन फोलोइंग है. वह भारत का राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ और हिंदू गीत ‘ओम जय जगदीश हरे’ भी गा चुकी हैं. 

मिलबेन ने की भारतीयों से वोट डालने की अपील

मैरी मिलबेन ने कहा, ‘मेरा मानना ​​है कि ये चुनावी मौसम अमेरिका, भारत और दुनिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण चुनावी मौसमों में से एक होने जा रहा है. इसलिए एक नागरिक के रूप में हम सभी पर एक जबरदस्त जिम्मेदारी है और हमें उसे निभाना भी होगा.’ मिलबेन ने भारतीयों से वोट डालने की अपील भी की है. उन्होंने कहा, ‘मैं भारत में मेरे सभी प्यारे परिवार को प्रोत्साहित करती हूं कि वे इस चुनाव के मौसम में अपना वोट दें, ताकि आपकी आवाज सुनी जा सके.’

पीएम मोदी भारत के लिए सबसे बेहतर नेता: मिलबेन

मिलबेन ने कहा, ‘ये कोई राज की बात नहीं है, पूरा भारत जानता है कि मैं पीएम मोदी की बड़ी समर्थक हूं और मुझे  लगता है कि वह भारत के लिए सबसे बेहतर नेता हैं. वह भारत-अमेरिका रिश्तों के लिए भी बेहतर नेता हैं.’ उन्होंने कहा, ‘ये वो वक्त है, जब नागरिकों को मुखर होने, अपने विश्वासों को साझा करने, उन चीजों, उन नीतियों को साझा करने की जरूरत है, जो हमारे देशों और निश्चित रूप से हमारे नेताओं के लिए जरूरी है. हम अपने देशों में बदलाव लाने की शक्ति रखते हैं.’

अमेरिका-भारत दोनों जगह होने हैं चुनाव

देश में इस साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसके लिए मार्च-अप्रैल में वोटिंग हो सकती है. अमेरिका में भी इस साल नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव होने वाले हैं. मैरी मिलबेन पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को सपोर्ट कर रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब पिछले साल जून में अमेरिका की राजकीय यात्रा पर गए थे, तो उस वक्त मेरी मिलबेन ने एक कार्यक्रम में भारत का राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ गाया था. इसके बाद से वह भारत में काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं. 

यह भी पढ़ें: जानें कौन है मैरी मिलबेन, जो अमेरिका में पीएम मोदी के कार्यक्रमों के दौरान देंगी विशेष प्रस्तुति

#Singer #Mary #Millben #Narendra #Modi #Leader #India #Track #Win #Lok #Sabha #Election

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button