मनोरंजन

Tiger 3 Worldwide Box Office Collection Beats Ranbir Kapoor Brahmastra Almost Hit 450 Crores All Over World

[ad_1]

Tiger 3 Worldwide Box Office Collection: सलमान खान की ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर (12 नवंबर) को रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी. फिल्म ने शुरुआती दिनों में जबरदस्त कमाई की और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में ही 100 करोड़ के पार हो गई. हालांकि दूसरे हफ्ते तक आते-आते ‘टाइगर 3’ का कारोबार धीमा पड़ गया.

‘टाइगर 3’ ने अपनी रिलीज के बाद से कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ फिल्म वर्ल्डवाइड भी धुआंधार कमाई कर रही है. कोइमोइ की रिपोर्ट के मुताबिक अब फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 450 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और इसी के साथ ‘टाइगर 3’ ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ ने वर्ल्डवाइड 431 करोड़ रुपए कमाए थे.


घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ‘ब्रह्मास्त्र’ को पछाड़ा
‘ब्रह्मास्त्र’-पार्ट वन शिवा अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म है जो साल 2022 में रिलीज हुई थी. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड किरदार अदा करते दिखाई दिए थे. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का लाइफटाइम कलेक्शन 249.57 करोड़ रहा है. 16 दिनों में 273.8 करोड़ रुपए का कारोबार कर ‘टाइगर 3’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी ‘ब्रह्मास्त्र’ को पछाड़ दिया है.

‘टाइगर 3’ की स्टारकास्ट
यशराज यूनिवर्स के बैनर तले बनी ‘टाइगर 3’ एक स्पाई थ्रिलर है जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ फिल्म में लीड रोल अदा करते नजर आए हैं. वहीं इमरान हाशमी ने विलेन की भूमिका अदा की है. इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का एक्शन कैमियो है. वहीं रिद्धि डोगरा का भी 3 मिनट का सीन है.

ये भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Collection Day 16: ‘’टाइगर 3’’ का तीसरे मंडे हुआ बुरा हाल, 5 करोड़ भी नहीं कमा पाई सलमान खान की फिल्म, 16वें दिन का कलेक्शन बेहद शॉकिंग


#Tiger #Worldwide #Box #Office #Collection #Beats #Ranbir #Kapoor #Brahmastra #Hit #Crores #World

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button