भारत

Sukesh Chandrashekhar Letter To Delhi LG Mandoli Jail Raid CCTV Video Leak Accused Two Jail Officials

[ad_1]

Sukesh Chandrashekhar Letter To LG: दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी लिखी है. सुकेश ने जेल अधिकारी दीपक शर्मा और जय सिंह पर जेल वार्ड का सीसीटीवी फुटेज लीक करने का आरोप लगाया है. सुकेश ने उपराज्यपाल से कहा है कि इन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, क्योंकि सीसीटीवी फुटेज का लीक होना सुरक्षा में सेंध है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलजी को लिखे पत्र में सुकेश ने दीपक शर्मा और जय सिंह पर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया. सुकेश ने पत्र में कहा कि दीपक शर्मा और जय सिंह ने छापेमारी के अगले दिन उसको बुलाकर कहा, “तुमने सत्येंद्र जैन को एक्सपोज किया, अब तुम्हारी बारी है. दुनिया को यह बताने के लिए तुम्हारे साथ कैसा व्यवहार किया जाता है.”

छापेमारी का वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिनों पहले सुकेश चंद्रशेखर का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में सुकेश जेल के अंदर छापेमारी के दौरान रोता हुआ दिखाई दे रहा था. छापे के दौरान सुकेश की सेल से 1.5 लाख रुपये की ब्रांडेड चप्पल और 80 हजार रुपये की दो जींस भी मिली थी. 23 फरवरी को वीडियो सामने आया और 27 फरवरी को सुकेश ने अपने वकील अनंत कौशिक को दीपक शर्मा और जय सिंह के खिलाफ शिकायत सौंपी. इसी शिकायत को अब एलजी के पास भेजा गया है.

200 करोड़ की ठगी का मामला

दिल्ली पुलिस ने कुछ समय पहले ही सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ की ठगी मामले में गिरफ्तार किया था. पहले सुकेश को तिहाड़ जेल में रखा गया था, लेकिन बाद में मंडोली जेल में ट्रांसफर कर दिया गया. बीती 16 फरवरी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक नए मामले में सुकेश को गिरफ्तार किया. ये गिरफ्तारी रेलिगेयर एंटरप्राइजेज लिमिटेड के पूर्व प्रमोटर मालविंदर सिंह पत्नी अदिति सिंह को धोखा देने के मामले में की गई है. आरोप है कि सुकेश ने अदिति सिंह से 3.5 करोड़ रुपये की ठगी की थी.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की केजरीवाल सरकार में नए मंत्रियों की नियुक्ति में लग सकता है समय, यहां अटक रही है बात

#Sukesh #Chandrashekhar #Letter #Delhi #Mandoli #Jail #Raid #CCTV #Video #Leak #Accused #Jail #Officials

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button