मनोरंजन

Shah rukh khan shares viral video of DU professor and students dance on jhoome jo pathaan says educational rockstars

[ad_1]

मुंबई: दिल्ली के रहने वाले और दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़े-लिखे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को यहां के छात्रों ने ही नहीं बल्कि प्रोफेसर्स ने भी शानदार तोहफा दिया है. शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का क्रेज इन दिनों दुनिया भर में छाया हुआ है. तमाम लोग फिल्म के गाने पर रील बनाकर शेयर कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म के गाने ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) पर डीयू की महिला प्रोफसर्स और स्टूडेंट्स ने झूम झूम कर डांस किया. ये वीडियो देख शाहरुख की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. वीडियो शेयर कर एक्‍टर ने दिल की बात कह डाली है .

दरअसल, ‘झूमे जो पठान’ गाने पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के किसी फंक्शन में छात्रों और टीचर्स ने मिलकर शानदार डांस किया. गाने के बोल पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की तरह ही टीचर्स और स्टूडेंट्स हुक स्टेप्स फॉलो करते नजर आ रहे हैं.ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पटौदी की प्रिंसेस को पसंद नहीं अनाप-शनाप खर्चा, सस्ते मार्केट से करती हैं शॉपिंग, जानकर यकीन करना होगा मुश्किल

शाहरुख ने कहा सब एजुकेशनल रॉकस्टार हैं
शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में खुशी जाहिर करते हुए लिखा ‘कितने लकी हैं कि हमारे पास ऐसे टीचर्स और प्रोफेसर्स हैं, जो हमे पढ़ा भी सकते हैं और हमारे साथ फन भी कर सकते हैं. ये सब एजुकेशनल रॉकस्टार हैं’.

Tags: Deepika padukone, Shah rukh khan


#Shah #rukh #khan #shares #viral #video #professor #students #dance #jhoome #pathaan #educational #rockstars

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button