मनोरंजन

Jawan: शाहरुख ने रच दिया इतिहास, सबसे बड़ी स्क्रीन पर होगी ‘जवान’, पूरी दुनिया देखेगी किंग खान का जलवा

[ad_1]

नई दिल्ली. सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर जबरदस्त बज़ है. इस मूवी की रिलीज को अब कुछ ही दिन बचे हैं. जैसे-जैसे इसकी रिलीज डेट पास आ रही है, फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि ‘जवान’ शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी और सफल फिल्म साबित हो सकती है. इस बीच फिल्म को लेकर ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसके बारे में जानकर शाहरुख खान के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. किंग खान ने ‘जवान’ को लेकर एक ऐसा इतिहास रच दिया है, जो अभी तक कोई भी बॉलीवुड एक्टर नहीं कर पाया है.

दरअसल, मामला ये है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर दिखाई जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किंग खान की ‘जवान’ दुनिया की सबसे बड़ी IMAX स्क्रीन पर प्रदर्शित की जाएगी जो कि जर्मनी के लियोनबर्ग में स्थित है. बताया जाता है कि ये स्क्रीन 125 फीट चौड़ी और 72 फीट लंबी है. ‘जवान’ पहली इंडियन फिल्म है, जिसे दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर दिखाने की तैयार चल रही है. इससे पहले कोई भी हिंदी ये कारनामा नहीं कर पाई है.

शाहरुख खान के पांच लुक
शाहरुख खान ने शुक्रवार को ‘जवान’ से अपने पांच लुक की झलक दिखाई थी. उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अलग-अलग पांच लुक में नजर आए. ‘उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ये तो शुरुआत है…न्याय के कई चेहरे. ये तीर है…अभी ढाल बाकी है…ये अंत है अभी काल बाकी है…ये पूछता है खुद से कुछ….अभी जवाब बाकी है.’ किंग खान ने अपने इस पोस्ट से फैंस की उत्सुकता को कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया है.

फिल्म की रिलीज में बचे सिर्फ कुछ दिन
बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा और योगी बाबू हैं. वहीं, दीपिका पादुकोण भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. वह ‘जवान’ में कैमियो करती नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्माण शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट’ बैनर के तले हुआ है. ‘जवान’ को 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है.

Tags: Bollywood, Deepika padukone, Entertainment news., Nayanthara, Shah rukh khan


#Jawan #शहरख #न #रच #दय #इतहस #सबस #बड #सकरन #पर #हग #जवन #पर #दनय #दखग #कग #खन #क #जलव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button