दुनिया

ICC World Cup 2023 Pakistani Tiktoker Hareem Shah Pray For India Defeat In Semifinal Against New Zealand

[ad_1]

World Cup 2023: भारत ने विश्वकप 2023 में न्यूजीलैंड को 70 रनों से हराकर फाइनल में जगह बना ली. भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए इस सेमीफाइनल मैच से पहले पाकिस्तानी टिकटॉकर हरीम शाह ने भारत की हार के लिए दुआ की थी.

टिकटॉकर ने बुधवार (15 नवंबर) को खेले गए इस मैच के लिए एक्स पर पोस्ट कर कहा, “आज मैंने भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड की जीत के लिए अल्लाह से दुआ की. अल्लाह मेरी दुआ सुनेगा और न्यूजीलैंड सेमीफाइनल जीतेगा. आमीन.!!”

ट्रोल हो रही पाकिस्तानी टिकटॉकर 
इससे पहले उन्होंने पाकिस्तान के विश्वकप से बाहर होने के लिए भी भारत को जिम्मेदार ठहराया था. साथ ही उन्होंने आईसीसी से आग्रह किया था कि वह भारत को विश्वकप की मेजबानी न दे. नहीं तो पाकिस्तान इसमें भाग नहीं लेगा. उनके पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हे जमकर ट्रोल किया.

गौरतलब है कि बुधवार (15 नवंबर) को खेले गए सेमीफाइनल मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 397 रन बनाए और न्यूजीलैंड की पारी को 327 रनों पर रोक दिया. 

विराट ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड
इस मैच में भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने शानदार शतक जड़ा. इसके साथ ही विराट कोहली ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के 49 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 50 शतकों का रिकॉर्ड अपने नाम किया. पीएम मोदी समेत देश के कई बड़े नेताओं ने इस जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई दी. 

पाकिस्तान की टीम में उथल-पुथल
वहीं, बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2023 से पहले ही बाहर हो गई. टीम के अपने देश लैटते ही पाकस्तानी क्रिकेट टीम में उधल-पुथल शुरू हो गई. पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम ने इंटरनेशल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से कप्तानी छोड़ दी. 

इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने 9 मैच खेले, जिसमें उन्हें सिर्फ 4 मैचों में ही जीत नसीब हुई, वहीं 5 मैचों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. विश्वकप में पाकिस्तान की टीम प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर रही.

ये भी पढ़ें: ODI World Cup Final: वर्ल्‍ड कप का फाइनल मैच देखने जा सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी! अहमदाबाद में 19 तारीख को होगा ये महामुकाबला


#ICC #World #Cup #Pakistani #Tiktoker #Hareem #Shah #Pray #India #Defeat #Semifinal #Zealand

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button