भारत

Holi 2023 Festival At Rajnath Singh Residence US Commerce Secretary Gina Raimondo Dances On Indian Songs

[ad_1]

US Commerce Secretary Dance: होली के मौके पर पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है. नई दिल्ली में रक्षा मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह के आधिकारिक आवास पर जमकर होली का जश्न मना. होली के जश्न में अमेरिका की वाणिज्य सचिव गीना रायमोंडो भी शामिल हुईं. चेहरे पर रंग, होली की पोशाक और गले में माला डाले अमेरिकी टॉप अधिकारी ने होली के गीतों पर जमकर स्टेप्स किए. इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी उनके साथ थिरकते नजर आए.

राजनाथ सिंह के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में विदेश मंत्री एस जयशंकर और केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. इस दौरान मोरपंख लगाए एक कलाकार भी नजर आई.

राजनाथ सिंह ने शेयर किया वीडियो
होली के जश्न में अमेरिकी वाणिज्य मंत्री ने जमकर होली के गीतों पर डांस किया. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए राजनाथ सिंह ने लिखा, होली के शुभ अवसर पर अपने आधिकारिक निवास पर संयुक्त राज्य अमेरिका की वाणिज्य सचिव सुश्री जीना रायमोंडो की मेजबानी करके खुशी हुई.

4 दिवसीय भारत दौरे पर रायमोंडो
रायमोंडो 7 से 10 मार्च तक चार दिनों के लिए भारत-अमेरिका वाणिज्यिक वार्ता और सीईओ फोरम में भाग लेने के लिए भारत यात्रा पर हैं. इस दौरान वह भारत और अमेरिका के बीच नए व्यापार और निवेश के अवसरों को अनलॉक करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में सहयोग पर चर्चा करेंगी.

अमेरिकी वाणिज्य विभाग के मुताबिक, यूएस-इंडिया सीईओ फोरम को पिछले नवंबर में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और रायमोंडो द्वारा सॉफ्ट-लॉन्च किया गया था.

यह भी पढ़ें

Holi In Pics: देश भर में उड़ रहा गुलाल, रंगों के जश्न में डूबे लोग, तस्वीरों में देखें कैसे मनाई जा रही होली


#Holi #Festival #Rajnath #Singh #Residence #Commerce #Secretary #Gina #Raimondo #Dances #Indian #Songs

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button