भारत

BJP Leader Murdered In | BJP Leader Murdered

[ad_1]

BJP Leader Murdered In Tamil Nadu: तमिलनाडु के मदुरै में गुरुवार (15 फरवरी) सुबह बीजेपी के एक नेता की अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान शक्तिवेल के तौर पर हुई. 35 वर्षीय शक्तिवेल बीजेपी के ओबीसी विंग के जिला सचिव थे. वह गाड़ियों की फाइनेंसिंग का काम करते थे. पुलिस ने बताया है कि शक्तिवेल पर संगु नगर में एक गोदाम की ओर जाते समय हमला किया गया.

वारदात सुबह 6 बजे के आसपास की है. पुलिस ने कहा है कि शक्तिवेल वल्लानाथपुरम में अपने घर से रवाना हुए थे, उसी समय हमले को अंजाम दिया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हमलावरों के एक समूह ने घात लगाकर उनका पीछा किया और उन पर जानलेवा हमला किया.

पर्सनल दुश्मनी की वजह से हत्या का संदेह
वारदात को अंजाम देने वालों ने सरेआम हत्या की. आसपास रहने वाले लोगों ने भी इस दृश्य को देखा. इसके बाद तुरंत अन्ना नगर पुलिस को सूचित किया गया. हालांकि, जब तक पुलिस पहुंची तब तक देर हो गई थी. पुलिस ने ही पीड़ित की पहचान की और उसके शव को बरामद कर राजाजी सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

पुलिस ने हत्या की वारदात‌ की जांच शुरू कर दी है. प्रारंभिक तौर पर इस बात के संकेत मिले हैं कि हाल ही में एक मालवाहक वाहन की बिक्री के संबंध में कुछ लोगों से बीजेपी नेता का विवाद हुआ था. हत्यारों का संबंध इस घटना से होने के संकेत मिले हैं.

जब्त किए गए हैं सीसीटीवी फुटेज
वारदात की जांच में जुटी पुलिस ने आसपास के इलाके का सीसीटीवी फुटेज जब्त किया है क्योंकि सरेआम हत्या को अंजाम दिया गया. ट्रैफिक पुलिस के कैमरों की भी मदद ली जा रही है, ताकि हत्या को अंजाम देने के बाद हमलावर किस तरफ भागे हैं, इस बारे में पता लगाया जा सके. मृतक के परिजनों से भी बातचीत की जा रही है. उनका फोन जब्त किया गया है और कॉल रिकॉर्ड खंगाले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली-पंजाब के बाद कहां पैर पसार सकती है आम आदमी पार्टी, लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी के घर में सेंध लगाने को तैयार

#BJP #Leader #Murdered #BJP #Leader #Murdered

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button