मनोरंजन

Bigg Boss हाउस में 8 कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ी लड़ाई, हाथापाई पर उतरे समर्थ-तहलका, मन्नारा पर बरसीं अंकिता

[ad_1]

मुंबई. Bigg Boss 17 Latest Episode: ‘बिग बॉस 17’ में बढ़ते दिनों के साथ ही कंटेस्टेंट्स के बीच रिश्तों में लगातार उतार-चढ़ाव बना हुआ है. अभिषेक कुमार और खानजादी, जो एक-दूसरे के करीब आ रहे थे, अब दूर हो रहे हैं. दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हो ही रही थी कि तकरार और झगड़ा शुरू हो गया. वहीं, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच झगड़ा देखने को मिला, जिसमें अंकिता को मन्नारा पर हावी होते हुए देखा गया. इनके अलावा, विक्की जैन और सना रईस खान के बीच भी लड़ाई देखी गई. दोनों पहले दोस्ती वाला बॉन्ड शेयर करते हुए दिखाई दिए थे.

‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक कुमार ने कहा कि खानजादी ने कुछ दिन पहले एक गिफ्ट हैम्पर के लिए उनके प्रति सॉफ्ट कॉर्नर होने का नकली दिखावा किया था. वह इस बात से हैरान थे कि कोई गिफ्ट हैम्पर के लिए झूठ कैसे बोल सकता है, किसी के इमोशन्स के साथ कोई कैसे खेल सकता है. वहीं खानजादी ने भी अभिषेक पर ईशा के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर होने की बात कही, जिससे वह और भड़क गए.

Bigg Boss 17: दूध-कॉफी पर 2 एक्ट्रेस के बीच कैट फाइट, तू-तड़ाके पर अंकिता-ऐश्वर्या, झगड़ा छुड़वाते रहे पति

अभिषेक और खानजादी के बीच विवाद से अलग अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा के बीच एक और विवाद शुरू हो गया है. मन्नारा पर भड़कते हुए अंकिता ने ईशा मालवीय, समर्थ जुरेल और अनुराग डोभाल को चेतावनी दी कि वे उसे(मन्नारा) सीरियस न लें, क्योंकि वह अक्सर लड़कियों को कैरेक्टरलेस बोलती है.

अंकिता लोखंडे ने मन्नारा को सुनाई खरी खोटी

अकिंता लोखंडे आगे कहती हैं कि मन्नारा भरोसेमंद नहीं है. अंकिता ने कहा,”मन्नारा के बातों में मत आना. वह हर लड़की के बारे में बात करती है. आज तो अच्छी-अच्छी बातें करेगी फिर अगले दिन चुगली भी करेगी. वो किसी के भरोसे लायक नहीं है. आपने खानजादी को कैरेक्टरलेस कहा. तुम्हारे खिलाफ कोई चला जाए तो तुम्हारी जल जाती है.”

विक्की जैन और सना रईस खान-तहलका और समर्थ जुरेल में लड़ाई

वहीं, विक्की जैन और सना रईस खान जो पहले काफी अच्छे दोस्त बने. अब दोनों के बीच झगड़ा हो रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में विक्की को सना पर चुटकी लेते हुए देखा गया, जिससे वो भड़क गईं और दोनों के बीच काफी लंबे समय तक झगड़ा चलता रहा. इनके अलावा, दम के मकान में तहलका और समर्थ जुरेल के बीच झगड़ा होता दिखाई दिया. दम के मकान के कुछ सीक्रेट्स का खुलासा करने को लेकर तहलका समर्थ पर बरस पड़े. इसके चलते दोनों के बीच हाथापाई होते-होते बची.

Tags: Ankita Lokhande, Bigg boss

#Bigg #Boss #हउस #म #कटसटटस #क #बच #तगड #लडई #हथपई #पर #उतर #समरथतहलक #मननर #पर #बरस #अकत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button