मनोरंजन

Akshay Kumar after flop many film ready to hit the box office actor 6 films release in 2023 beats salman aamir and shah rukh khan

[ad_1]

नई दिल्ली: अक्षय कुमार ने (Akshay Kumar) अपने एक्टिंग करियर में हर तरह का समय देखा है. बीते कुछ समय से फ्लॉप फिल्में दे रहे एक्टर के पास अब भी साल 2023 में टोटल 6 फिल्में हैं. जिनमें से उनकी एक ‘सेल्फी’ आज यानी 24 फरवरी को रिलीज हो चुकी है. लेकिन अब इस साल खिलाड़ी कुमार का कैलेंडर बुक है. बैक-टू-बैक कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी मेकर्स का भरोसा एक्टर पर से उठा नहीं है. अभी भी उनपर मेकर्स करोड़ों का दांव खेल रहे हैं.

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने हर तरह का दौर देखा है, कभी उनकी फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप हुईं. तो कभी ऐसा समय भी देखा जब वह जिस फिल्म में नजर आते थे वह फिल्म करोड़ों का बिजनेस कर जाती थी. लेकिन बीते कुछ समय से अक्षय कुमार का समय कुछ अच्छा नहीं चल रहा. उनकी फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पा रही हैं. लेकिन साल 2023 से अक्षय कुमार को पूरी उम्मीद है.

संजय दत्त नहीं, इंडस्ट्री का ये सितारा बनने वाला था खलनायक, मेकर्स की पसंद पर चमका संजू बाबा का सितारा

दांव पर लगे हैं करोड़ों
साल 2022 में एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में दे चुके अक्षय कुमार की साल 2023 में 6 फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इनमें से एक ‘सेल्फी’ तो रिलीज हो चुकी है. देखा जाए तो इस पूरे साल अक्षय पर्दे पर छाए रहेंगे. अक्षय की फिल्मों की शुरुआत आज यानी 24 फरवरी से हो चुकी है. यहां एक हैरान करने वाली बात ये है कि बीते साल फ्लॉप फिल्मों का मुंह देख चुके मेकर्स अब भी अक्षय पर दांव खेलने से कतरा नहीं रहे हैं. यही वजह है कि उनके पास इस साल भी शाहरुख, सलमान और आमिर खान जैसे स्टार्स से ज्यादा फिल्में हैं.

पूरे साल पर्दे पर छाए रहेंगे अक्षय कुमार
जहां एक ओर इन दिनों आमिर खान ने फिल्मों से ब्रेक ले रखा है. वहीं शाहरुख खान की ‘पठान’ की ताबड़तोड़ सफलता अभी भी जारी है. इसी साल शाहरुख की ‘डंकी’ और ‘जवान’ भी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. वहीं सलमान खान भी 2023 में ‘किसी का भाई किसी की जान’ और टाइगर 3 के साथ धमाकेदार एंट्री करेंगे. देखा जाए तो तीनों खान से ज्यादा फिल्में इस वक्त अक्षय कुमार के पास हैं. अक्षय की इस साल ‘बड़े मियां छोटे मियां’,-OMG 2, ‘कैपसूल गिल’ और ‘वेडात मराठे वीर दौडले सात’ जैसी फिल्में रिलीज होने वाली है.

Tags: Aamir khan, Akshay kumar, Salman khan, Shah rukh khan

#Akshay #Kumar #flop #film #ready #hit #box #office #actor #films #release #beats #salman #aamir #shah #rukh #khan

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button