मनोरंजन

800 करोड़ की मालकिन है ये बिल्ली, बनी दुनिया की तीसरी रिचेस्ट PET, इस पॉपुलर सिंगर से है कनेक्शन

[ad_1]

मुंबईः अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) दुनिया की सबसे सफल महिलाओं में से एक हैं. ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह नहीं उनकी बिल्ली ओलिविया बेन्सन (Olivia Benson) चर्चा में है. टेलर की बिल्ली दुनिया के सबसे अमीर पालतू जानवरों में से एक बन चुकी है. AllAboutCats.com के अनुसार, ओलिविया दुनिया की सबसे धनी पालतू जानवरों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. ओलिविया की संपत्ति किसी बॉलीवुड एक्टर की नेट वर्थ से भी ज्यादा है.

सिंगर टेलर स्विफ्ट के पास साल 2014 से ये पेट है, जिसका नाम ओलिविया है. हालांकि, उनके पास ओलिविया के अलावा भी दो बिल्लियां हैं, जिनका नाम मेरेडिथ ग्रे और बेंजामिन बटन है. लेकिन, दुनिया के सबसे अमीर पालतू जानवरों में सिर्फ ओलिविया का ही नाम है. इसमें मेरेडिथ और बेंजामिन की नेटवर्थ के बारे में कोई जानकारी नहीं है. वहीं टेलर की संपत्ति की बात करें तो फोर्ब्स 2022 की रिपोर्ट के अनुसार सिंगर की कुल संपत्ति 4700 करोड़ है.

Taylor Swift, Taylor Swift pet cat, olivia benson, worlds richest Pet, Taylor Swift instagram, Taylor Swift cat net worth, Taylor Swift cat photo, Taylor Swift cat oilivia pic, Taylor Swift cat, cat oilivia benson

टेलर स्विफ्ट की बिल्ली ओलिविया 800 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है.

AllAboutCats.com के अनुसार, ओलिविया दुनिया की सबसे धनी पालतू जानवरों की लिस्ट में फिलहाल तीसरे नंबर पर है. फोर्ब्स-शैली की ये सूची हर साल दुनियाभर के पालतू जानवरों की कुल संपत्ति के मूल्यांकन के बाद जारी की जाती है. ओलिविया का कोई इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं है, लेकिन कई बार सिंगर खुद अपनी पेट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे फैंस को ओलिविया की झलक देखने को मिल जाती है. टेलर के फैंस के बीच ओलिविया काफी पॉपुलर हैं.

Tags: Hollywood, Hollywood stars


#करड #क #मलकन #ह #य #बलल #बन #दनय #क #तसर #रचसट #PET #इस #पपलर #सगर #स #ह #कनकशन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button