मनोरंजन

रानी मुखर्जी ने करीना को बताई 1 खास ट्रिक, पैपराजी नहीं ले पाते बेटी की फोटोज, आदिरा को ऐसे करती हैं प्रोटेक्ट

[ad_1]

मुंबई. रानी मुखर्जी (Rani Mukeji) इन दिनों चर्चा में हैं. हाल में उनकी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ रिलीज हुई. फिल्म में उनकी अदाकारी को खूब सराहा गया. वह इसे एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच रानी ने बेटी आदिरा को लेकर एक्ट्रेस करीना कपूर खान को इंटरव्यू दिया है. रानी मुखर्जी और निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा अब 8 साल की है, लेकिन पब्लिक के सामने अभी तक आधिकारिक तौर पर उनकी कोई फोटो सामने नहीं आया है. आदिरा का फोटो बस एक बार आया था, जब वह आदित्य के साथ थीं.

रानी मुखर्जी जितना लाइमलाइट में रहती हैं, आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) उतना ही लाइमलाइट से दूर रहते हैं. वह बेहद प्राइवेट पर्सन हैं और शायद ही लोग उन्हें जल्दी देख पाते हों. रानी ने हाल में करीना कपूर के शो ‘व्हाट वीमेन वॉन्ट’ में बताया कि वह कैसे इतने सालों में अपनी बेटी को मीडिया की चकाचौंध से दूर रखने में कामयाब रही हैं.

कजिन रानी मुखर्जी को पसंद नहीं करती थीं काजोल, की थी हिट फिल्म से निकलवाने की कोशिश, फैमिली से जुड़ी थी वजह

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)  रानी मुखर्जी से पूछा कि बेटी आदिरा को लोगों से छुपाने के लिए क्या सुपर पावर की जरूरत होती है? इस पर उन्होंने कहा,”नहीं, सुपर पावर की जरूरत नहीं हैं. मैं उन्हें (पैपराजी) बहुत प्यार से कहती हूं, प्लीज बच्चे की तस्वीरें न लें और वे नहीं लेते हैं. वे बहुत प्यारे हैं. और वे शुरू से ही ऐसे ही रहे हैं. क्योंकि वे जानते हैं कि आदि एक पर्सनल पर्सन हैं, मैं एक पर्सनल पर्सन हूं.”

आम बच्ची के तरह पढ़े आदिराः रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने यह भी बताया कि कैसे वह और उनके पति आदिरा को जितना हो सकता है, उतना सामान्य बचपन देने की कोशिश करते हैं. उन्होंने कहा, “मेरे लिए आदिरा के लिए स्कूल में एक आम बच्ची की तरह पढ़ाई करवाना बहुत जरूरी था. क्योंकि जब आप पॉपुलर माता-पिता के बच्चे होते हैं तो आपको सामान्य बच्चों से ज्यादा अटेंशन मिलती है.”

रानी मुखर्जी बेटी बनाना चाहती है सामान्य

रानी मुखर्जी ने आगे कहा, “मेरे लिए आदिरा को ये अहसास कराना बेहद जरूरी है कि वह स्पेशल नहीं है. वह किसके घर पैदा हुई है उसके लिए ये मायने नहीं रखना चाहिए. उसे खुद को खास बनाना होगा. वह खुद तय करेगी की लाइफ में उसे क्या बनना है.

Tags: Aditya Chopra, Kareena Kapoor Khan, Rani mukerji

#रन #मखरज #न #करन #क #बतई #खस #टरक #पपरज #नह #ल #पत #बट #क #फटज #आदर #क #ऐस #करत #ह #परटकट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button