मनोरंजन

इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थीं अर्चना गौतम, हाथ में ड्रिप लगाए ऐसी हालत में एयरपोर्ट पर हुईं स्पॅाट

[ad_1]

Archana Gautam- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
जानिए क्यों अस्पताल में भर्ती हुई थीं अर्चना

‘बिग बॉस 16’ फेम अर्चना गौतम को लेकर हाल ही में खबर आई थी की उनकी हेल्थ खराब हो गई है, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।अर्चना ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी सेहत की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से एक स्टोरी शेयर कर  बताया था कि उनकी तबीयत खराब हैं और वो हॉस्पिटल में एडमिट हो गई हैं। उन्होंने पहले अपने हाथ की एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर ड्रिप लगी हुई थी। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ‘फर्स्ट टाइम ऐसा लगा है मुझे, बहुत दर्द हुआ।’ इसके साथ ही उन्होंने रोने का इमोजी भी शेयर किया था। इसके आगे उन्होंने लिखा, ‘बुरी नजर क्या से क्या कर देती है।’  वहीं अब हाल ही में अर्चना गौतम को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया है। इस दौरान एक्ट्रेस हाथ में ड्रिप लगाए ऐसी हालत में नजर आईं की सब उन्हें देखते ही रह गए। 

इस वजह से अस्पताल में भर्ती हुई थीं अर्चना 

एयरपोर्ट से अर्चना गौतम का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्चना पैप्स से बात करती हुई भी नजर आ रही हैं। इस दौरान अर्चना के हाथ में ड्रिप लगा हुआ भी साफतौर पर दिखाई दे रहा है। वहीं जब पैप्स उनसे पूछते हैं कि क्या हुआ था, तो अर्चना कहती हुई नजर आती है कि ‘दो दिन से फीवर है, 5 दिन से एडमिट हूं, अभी थोड़ा रिलैक्स हो रहा है। मुझे काम भी करना है। अभी शूट के लिए जा रही हूं, वापस आकर फिर एडमिट हो जाऊंगी।’ अर्चना गौतम का काम के प्रति ये लगाव देख फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की  दुआ कर रहे हैं। 

अर्चना गौतम के बारे में

अर्चना गौतम को ‘बिग बॉस 16’ रियलिटी शो से खूब नेम फेम मिला है। उन्हें अपनी दमदार पर्सनैलिटी से सभी का दिल जीत लिया है। वहीं बिग बॉस 16 से बाहर होने के बाद अर्चना गौतम अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही कांग्रेस कार्यालय के बाहर अर्चना गौतम पर हमला हो गया था। इस दौरान भीड़ ने अर्चना गौतम और उनके पिता की पिटाई कर दी थी। 

आमिर की बेटी आयरा का रिसेप्शन लुक हुआ वायरल, लाल जोड़े में दिखीं बेहद खूबसूरत

इस फिल्म में एक साथ दिखेंगी टीवी की ‘सीता मैया’ और ‘माता पार्वती’, अनूप जलोटा भी आएंगे नजर

 


#इस #वजह #स #असपतल #म #भरत #हई #थ #अरचन #गतम #हथ #म #डरप #लगए #ऐस #हलत #म #एयरपरट #पर #हई #सपट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button