मनोरंजन

अपने करियर में इस बात का खास ध्यान रखती हैं अनन्या पांडे, बोलीं-‘हमेशा से ही ऐसा चाहती थी’, पढ़ें पूरा बयान

[ad_1]

मुंबई. अभिनेत्री अनन्या पांडे का कहना है कि अच्छे काम से बेहतर कोई दूसरी चीज नहीं है और वह चाहती हैं कि फिल्मों का उनका चयन एक अभिनेत्री के तौर पर उनके बेहतर होते अभिनय को दर्शाए. निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या को शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गहराइयां’ में उनके अभिनय के लिए काफी प्रशंसा मिली थी. अनन्या (25) ने से कहा कि मैं हमेशा से चाहती थी कि एक अभिनेत्री के रूप में लोग मुझे गंभीरता से लें.

ऐसा नहीं है कि ‘गहराइयां’ के बाद यह (पसंद) बदल गई है. मेरी उम्र 20 साल से ज्यादा है और बढ़ती उम्र के साथ मैं बहुत सी चीजों से जुड़ रही हूं.” उन्होंने कहा कि मैं विभिन्न प्रकार की फिल्में करना चाहती हूं. यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे विकास से जुड़ा है. मेरी पसंद भी बदल रही है.”

अनन्या ने कहा कि मैं सोच-समझकर कोई फैसला नहीं कर रही हूं. मेरी अपनी पसंद है और मैं गुप्त रूप से यह बता रही हूं कि मैं किसके साथ काम करना चाहती हूं लेकिन अच्छे काम से बेहतर कोई दूसरी चीज नहीं है. मैं उस पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रही हूं.’ अभिनेत्री ने कहा कि वह आभारी हैं कि बत्रा, अख्तर और मोटवानी जैसे फिल्म निर्माताओं ने उनपर विश्वास जताया.

4 साल के करियर में कीं 10 से ज्यादा फिल्में
बता दें कि अनन्या पांडे ने साल 2019 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अनन्या पांडे महज 4 साल के करियर में अब तक 10 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इसी साल रिलीज हुई फिल्म ड्रीम गर्ल-2 बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट रही है. बीते साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म गहराइयां में अनन्या पांडे की एक्टिंग को काफी तारीफ मिली थी. अनन्या पांडे की खूबसूरती के भी लाखों लोग दीवाने हैं.

Tags: Ananya Panday

#अपन #करयर #म #इस #बत #क #खस #धयन #रखत #ह #अननय #पड #बलहमश #स #ह #ऐस #चहत #थ #पढ #पर #बयन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button