मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने मचाई खलबली, ‘बिल्लो रानी’ बन किया लाखों फैंस को घायल! वायरल हुआ VIDEO

[ad_1]

#video | बिल्लो रानी | Billo Rani | #Akshara Singh | Bhojpuri Gaana: अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा हैं जो न सिर्फ अपने अभनिय बल्कि सिंगिंग और ग्लैमरस अदाओं से भी लोगों का अटेंशन लेती हैं. वे भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी स्टार बताई जाती हैं जिन्होंने पिछले साल ही अपनी फीस में इजाफा किया है. मेहनताना बढ़ाने के साथ- साथ ही वे अब हाई लेवल पर काम की शुरुआत करने लगी हैं. जी हां, अभिनेत्री आजकल हिंदी सिनेमा के कई बड़े सेलेब्स के साथ कॉन्टेक्ट में हैं और जैसे ही मौका मिलेगा वे धमाका कर देगीं. इसी बीच उनका एक नया धमाकेदार गाना रिलीज हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी शोख अदाओं का जलवा बिखेरा है.

पिछले दिनों अक्षरा सिंह होली वाले गानों को लेकर सुर्खियों में थीं और अब उनका नया वीडियो सॉन्ग आया है. अभिनेत्री ने हाल ही में Saregama Hum Bhojpuri के आधिकाकिर यूट्यूब चैनल पर अपना नया गाना ‘Billo Rani’ रिलीज किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को जारी कर म्यूजिक चैनल की ओर से लिखा गया है, ‘एंटरटेनमेंट की होगी बारिश और मजा तूफानी..आज ही सुनें #Akshara का लेटेस्ट गाना ‘बिल्लो रानी’ ताकी न छूटे कुछ और हो हानि!’
” isDesktop=”true” id=”5585409″ >

भोजपुरी गाने को 2 दिन में 2.3 मिलियन यानी 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. भोजपुरी की लेडी स्टार का ये सॉन्ग बॉलीवुड फिल्म दे दना दन के मशहूर गाने बिल्लो रानी पर भारी पड़ता दिख रहा है. वीडियो में अभिनेत्री का न सिर्फ कमाल का डांस कर रही हैं बल्कि उनके एक्सप्रेशन और आइटम गर्ल का लुक भी बवाल है.

वीडियो में जैसा गाने का टाइटल है वैसे ही अक्षरा सिंह ने खुद को मेकऑवर किया है. अभिनेत्री ने इस गाने के वीडियो में ऐसा ठुमके लगाए कि उसपर सभी दीवाने हुए जा रहे हैं. वे अपने इस अंदाज से लोगों के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. अक्षरा सिंह का गाना ‘बिल्लो रानी’ भी हंगामा मचाता जा रहा है और इसके व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं.

यूट्यूब लिंक पर कई यूजर्स अक्षरा के हुनर की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें एक सुपरस्टार बता रहे हैं. इस गाने के बोल डीके दीवान ने लिखे हैं और इसका संगीत शुभम राज ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजू ने बनाया है और इसकी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर अलिशा सिंह हैं.

Tags: Akshara singh, Akshara Singh South Bhojpurini, Bhojpuri

#भजपर #एकटरस #अकषर #सह #न #मचई #खलबल #बलल #रन #बन #कय #लख #फस #क #घयल #वयरल #हआ #VIDEO

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button