भारत

Maldives Trends On Social Media After Pm Modi Share Lakshadweep Snorkeling Photos

[ad_1]

PM Modi Visit Lakshadweep: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (4 जनवरी) को अपने लक्षद्वीप दौरे की तस्वीरें शेयर की. इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मालदीव ट्रेंड करने लगा. पीएम मोदी ने लक्षद्वीप में समुद्र किनारे मॉर्निंग वॉक किया. साथ ही कुर्सी पर बैठे भी नजर आए. उन्होंने लाइफगार्ड की मदद से स्नॉर्कलिंग करने की भी कोशिश की.

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया कमेंट 

इसके बाद से ही एक्स पर मालदीव ट्रेंड करने लगा और लोगों ने लक्षद्वीप को घूमने के लिए बेहतर बताया. कई यूजर्स ने मालदीव के आर्कषक जगहों की तस्वीरें शेयर की.

एक यूजर ने कहा- मालदीव को छोड़ देगा पीछे

एक यूजर ने एक्स पर लिखा कि अगले 10 साल में लक्षद्वीप पर्यटन के मामले में मालदीव को पीछे छोड़ देगा. दूसरे यूजर ने मालदीव के अंडर वाटर होटल की तस्वीरें शेयर की. एक अन्य यूजर ने पीएम मोदी की तरीफ करते हुए लिखा कि मालदीव को जल्द ही लक्षद्वीप से टक्कर मिल सकती है. 

लोगों ने पूछा- क्यों जा रहे मालदीव

एक्स पर एक और यूजर ने पीएम मोदी की तस्वीरें शेयर कर लिखा, “क्यों जा रहे हो मालदीव, कुछ दिन तो गुजारिए लक्षद्वीप में.”

पीएम मोदी ने क्या कहा?

पीएम मोदी बुधवार (3 दिसंबर) को लक्षद्वीप के दौरे पर गए थे. इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और लोगों से मुलाकात की और उनके आतिथ्य के उन्हें थैंक्यू कहा. पीएम मोदी ने एक्स पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि अगर आप एडवेंजर के शौकीन हैं तो लक्षद्वीप जरूर आएं.

पीएम मोदी ने कहा, ‘‘प्राकृतिक सुंदरता के अलावा, लक्षद्वीप की शांति भी मंत्रमुग्ध कर देने वाली है. इसने मुझे यह सोचने का अवसर दिया कि 140 करोड़ भारतीयों के कल्याण के लिए और भी कड़ी मेहनत कैसे की जाए.’’

‘स्नॉर्कलिंग’ में आप समुद्र की सतह पर तैरते हुए उसके नीचे के समुद्री जीवन का पता लगाते हैं.

ये भी पढ़ें: ‘लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए मतभेदों में न उलझें’, मल्लिकार्जुन खरगे का नेताओं को संदेश, BJP पर भी निशाना


#Maldives #Trends #Social #Media #Modi #Share #Lakshadweep #Snorkeling #Photos

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button