मनोरंजन

Zwigato trailer out on this day kapil sharma film announced date on social media leak trailer video इस दिन रिलीज होगा कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato का धमाकेदार ट्रेलर, कॉमेडियन ने दी गुडन्यूज

[ad_1]

 Zwigato trailer out on this day kapil sharma film announced date on social media leak trailer video- India TV Hindi

Image Source : ZWIGATO
Zwigato

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म ‘ज्विगेटो’ के साथ समय पर आपका ऑर्डर देने के लिए तैयार हैं। कपिल ने सोमवार को फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया है। जिसमें उनके किरदार की झलक दिखाई गई है। फिल्म Zwigato में कॉमेडियन एक डिलीवरी बॉय की भूमिका निभाते नजर आएंगे और नए पोस्टर में दिखाया गया है कि वह अपना काम कैसे करते हैं। कपिल पहले कभी ऐसे अवतार में नजर नहीं आएं है। अभिनेता ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की।

ट्रेलर डेट –

कपिल शर्मा ने लिखा, “मानस से मिलिए…1 मार्च को ट्रेलर आउट!” फिल्म में शाहाना गोस्वामी भी हैं। 

जीवन कठिन है –
प्रतिमा के रूप में प्रस्तुत पोस्टर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “प्रतिमा से मिलें… जीवन कठिन है, लेकिन इनकी फाइव-स्टार जैसी मुस्कान जिंदगी का सफर आसन करती है। ट्रेलर 1 मार्च को रिलीज होगा। 17 मार्च को सिनेमाघरों में।”

रोल में ये लोग आएंगे नजर –
फिल्म निर्माता नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ज्विगेटो’ को पहले ही टोरंटो इंटरनेशनल फेस्टिवल और 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया जा चुका है। फिल्म एक ऐसे शख्स के बारे में है जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता है और फिर फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करता है और रेटिंग और प्रोत्साहन की दुनिया से जूझता है। यह फिल्म 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में एक्ट्रेस शाहाना गोस्वामी कपिल की पत्नी प्रतिमा का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

साधारण लोगों पर आधरित –
फिल्म जीवन के अथक संघर्ष की कहानी प्रस्तुत करती है, लेकिन इसमें उन्होंने आनंद के क्षण भी शेयर किए हैं। यह फिल्म भुवनेश्वर में शूट हुई है और साधारण लोगों के जीवन के ऊपर बनी है जो सादे दृष्टि में छिपे हुए हैं, लेकिन सामाजिक मशीनरी को अपने निरंतर प्रयासों से अच्छी तरह से तालमेल बैठता है।

ये भी पढ़ें-

सोना महापात्रा ने सबके सामने शहनाज गिल पर उछाला कीचड़, लगाए ये गंभीर आरोप

Akshay Kumar: फिल्म ‘सेल्फी’ की असफलता के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को लगा 440 वोल्ट का झटका, कैंसिल हुआ कॉन्सर्ट

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का प्राइवेट मोमेंट कैमरे में कैद, Video देख लोगों को याद आईं कंगना रनौत

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News


#Zwigato #trailer #day #kapil #sharma #film #announced #date #social #media #leak #trailer #video #इस #दन #रलज #हग #कपल #शरम #क #फलम #Zwigato #क #धमकदर #टरलर #कमडयन #न #द #गडनयज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button