मनोरंजन

Zeenat Aman shared Some Saturday glam to inspire fans evening plans | जीनत अमान ने बताई वायरल हो रही फोटो के पीछे की कहानी

[ad_1]

Zeenat Aman - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/THEZEENATAMAN
Zeenat Aman

हिंदी सिनेमाजगत की मशहूर अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) 71 की उम्र में सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। साल 2023 के फरवरी महीने में जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है, जिसके बाद से वह लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। खास बात ये है कि जीनत अमान अपनी पुरानी तस्वीर के साथ उसके पीछे की कहानी भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। जीनम अमान ने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर आज शेयर की है जो आपने भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल होते देखी होगी। जीनत अमान ने तस्वीर को शेयर करते हुए इसके पीछे का किस्सा बताया है।

जीनत अमान का पोस्ट

तस्वीर में जीनत अमान (Zeenat Aman) वेस्टर्न ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए जीनत अमान ने बताया कि ये फिल्म ‘शालीमार’ के समय की है। जीनत अमान ने पोस्ट में लिखा, ‘आपकी शाम के प्लान को प्रेरित करने के लिए कुछ सैटरडे ग्लैम! मैंने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए देखी, और सोचा कि इसमें कुछ संदर्भ जोड़ना अच्छा होगा। 1977 में कृष्णा शाह की फिल्म ‘शालीमार’ की कास्ट और क्रू फिल्म के ‘मुहूर्त’ के लिए मुंबई के टर्फ क्लब में इकट्ठा हुए थे। क्लब खचाखच भरा था और यह एक हाई-प्रोफाइल कार्यक्रम था, हर कोई नाइन्ज के लिए तैयार था।

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं जीनत अमान

जीनत अमान (Zeenat Aman) ने आगे लिखा, ‘मेरा शानदार सिल्वर गाउन मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर मणि रबादी द्वारा मेरे अपने डिजाइन के आधार पर तैयार किया गया था। इसकी प्लंजिंग नेकलाइन और स्लीक सिल्हूट ने निश्चित रूप से कुछ लोगों का ध्यान खींचा। उस दिन गीना लोलोब्रिगिडा सहित कई अंतर्राष्ट्रीय कलाकार उपस्थित थे। ब्रिटिश अभिनेता रेक्स हैरिसन इस कार्यक्रम में नहीं थे, लेकिन वे फिल्म में थे। एक दिन सेट पर उन्होंने मुझसे कहा- ‘तुम जैसी खूबसूरत लड़की को तुरंत शादी कर लेनी चाहिए’। तब मुझे उन पर हंसी आई थी। शालीमार ने दर्शकों को ज्यादा प्रभावित नहीं किया, लेकिन फिर भी यह एक रोमांचकारी साहसिक कार्य था। हमने फिल्म की अंग्रेजी और हिंदी दोनों में शूटिंग की, प्रत्येक सीन की दो बार शूटिंग की गई।’ बता दें कि जीनत अमान को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या कुछ ही दिनों में 1 लाख के पास पहुंच गई है।

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़ें: Zwigato Box Office Collection: कपिल शर्मा की ‘ज्विगाटो’ की धीमी हुई शुरुआत, ओपनिंग डे पर 50 लाख भी नहीं पहुंचा कलेक्शन

Naam Badnaam Trailer: ‘डायना’ बनीं काजल राघवानी का दिखेगा एक्शन, फिल्म ‘नाम बदनाम’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

‘क्विक स्टाइल’ के साथ रवीना टंडन ने डांस फ्लोर पर लगाई आग, ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर दिखाई अदाएं

Latest Bollywood News


#Zeenat #Aman #shared #Saturday #glam #inspire #fans #evening #plans #जनत #अमन #न #बतई #वयरल #ह #रह #फट #क #पछ #क #कहन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button