मनोरंजन

Zeenat Aman break silence over inter personal relationship with Raj Kapoor after 45 years says What Dev Anand wrote in the book completely false – राज कपूर के साथ था जीनत अमान का अफेयर? 45 साल बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं


हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सेलेब्स के बीच अफेयर के चर्चे खूब होते हैं. फैंस भी ये जानने के लिए बेकरार रहते हैं. कुछ खुल्लमखुला प्यार को करते हैं, तो इसे दुनिा की नजरों से बचाना चाहते हैं. अपने जमाने में अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करने वालीं दिग्गज अदाकारा जीनत अमान और राज कपूर के प्यार के किस्सों के बारे में लोगों को तब पता चला, जब देव आनंद की बायोग्राफी ‘रोमेंसिंग विद लाइफ’ लोगों ने पढ़ी. जीनत अमान ने अब सालों बाद अपने और राज कपूर के अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है.

71 साल की जीनत अमान ने सालों बाद राज कपूर के साथ अपने अफेयर पर चुप्पी तोड़ी. उन्होंने साफ-साफ कह दिया कि राज कपूर के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं था. साथ ही एक्ट्रेस ने दावा किया कि देव आनंद ने अपनी किताब ‘रोमांसिंग विद लाइफ’ में उनके और राज कपूर के रिश्ते के बारे जो भी लिखा है वो सरासर गलत है.

हमारे बीच डायरेक्टर-एक्ट्रेस का रिश्ता रहा
हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब राज कपूर और उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब दिया और कहा, ‘राज कपूर ने मुझे ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ के लिए साइन किया था और मैं वहां उनकी हिरोइन के रूप में गई थी. उनके साथ मेरा कभी भी कोई रिश्ता नहीं रहा. न ही इससे पहले और न ही बाद में. हमारे बीच हमेशा एक डायरेक्टर और एक एक्ट्रेस का रिश्ता रहा, जिसको गलत समझा गया’.

देव आनंद बिल्कुल गलत थे
देव आनंद के बारे में बात करते हुए जीनत ने कहा, ‘मुझे देव आनंद साहब के नजरिए के बारे में नहीं पता है. लेकिन मैं हक से कहती हूं कि वो बिल्कुल गलत थे. मैं अब अपनी किताब में जरूर लिखूंगी. मैं देव साहब का सम्मान करती हूं, लेकिन ये सही नहीं था’.

‘रोमांसिंग विद लाइफ’ में क्या लिखा है?
आपको बता दें कि साल 2007 में देव आनंद ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘रोमांसिंग विद लाइफ’ में इस बात का जिक्र किया है. उन्होंने लिखा है, ‘उन्हें 1971 की फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ के दौरान जीनत से प्यार हो गया था, लेकिन फिर राज कपूर ने उन्हें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ ऑफर कर दी और उनके करीब आ गए’. देव आनंद ने अपनी किताब में लिखा था कि वो जीतन को प्रपोज करने वाले थे, लेकिन जब वो वहां पर पहुंचे तो राज कपूर उनके साथ थे, इसलिए उन्होंने जीनत को फिर प्रपोज नहीं किया और वहां से चले आए.

Tags: Dev Anand, Raj kapoor, Zeenat aman

#Zeenat #Aman #break #silence #inter #personal #relationship #Raj #Kapoor #years #Dev #Anand #wrote #book #completely #false #रज #कपर #क #सथ #थ #जनत #अमन #क #अफयर #सल #बद #एकटरस #न #तड #चपप #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button