मनोरंजन

Youtuber Armaan Malik Payal Malik Kritika Malik Love Story How Armaan Did Second Marriage


Armaan Malik Kritika Love Story: यूट्यूबर अरमान मलिक कभी अपनी दो पत्नियों को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी दोनों पत्नियों के प्रेग्नेंट होने को लेकर ट्रोल हो जाते हैं. लेकिन सबसे बड़ा सवाल है कि शादीशुदा अरमान को कृतिका कैसे दिल दे बैठी थीं. क्या इसमें उनकी पहली पत्नी पायल की रजामंदी थी? आइए जानते हैं…

अरमान की जिंदगी में कैसे आईं कृतिका?

सोशल मीडिया की दुनिया अलहदा होती है. यह किसी को पल भर में सिर-आंखों पर बैठा लेती है तो चंद पलों में ही उसे फर्श पर पटक भी देती है. कुछ ऐसे ही लम्हों से यूट्यूबर अरमान मलिक भी गुजर चुके हैं. अपनी दोनों पत्नियों को लेकर अरमान अक्सर ट्रोल होते हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी पत्नियों के बारे में खुलकर बातचीत की. साथ ही, बताया कि पायल के बाद कृतिका कैसे उनकी जिंदगी में आईं और तीनों एक साथ कैसे रहते हैं.

आठ साल पहले हुई थी पायल से शादी

अरमान ने बताया कि उनकी शादी करीब आठ साल पहले पायल से हुई थी. उनका एक बेटा भी है. वहीं, पायल एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं. माना जा रहा है कि उनके जुड़वा बच्चे हो सकते हैं. पायल ने बताया कि अरमान काफी अच्छे इंसान हैं. वह उनके बेइंतहा मोहब्बत करते हैं. उनकी जिंदगी में एक ऐसा दौर भी रहा, जब परिवार के दबाव में पायल अरमान को छोड़कर चली गई थीं. बता दें कि पायल और अरमान ने भी लव मैरिज की थी.

ऐसे हुई कृतिका की एंट्री

कृतिका ने बताया कि पायल और अरमान का रिश्ता काफी अच्छा था. मैं पायल को काफी पहले से जानती थी. हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे. उस दौरान मेरी मुलाकात अरमान से हुई. अपने कदम आगे बढ़ाने से पहले हमने पायल से इजाजत ली. उनकी मोहब्बत देखते हुए पायल भी इसके लिए तैयार हो गईं. हालांकि, अपने घरवालों से हमने यह बात छिपाई कि अरमान पहले से शादीशुदा हैं और पायल उनकी पहली पत्नी हैं.

जब घरवालों के सामने खुला राज

कृतिका के मुताबिक, शुरुआत में हम तीनों टिकटॉक पर एक साथ वीडियो बनाते थे. धीरे-धीरे घरवाले पूछने लगे कि पायल हर वीडियो में उनके साथ क्यों होती है? एक दिन उन्होंने हर किसी को सच बता दिया. इसके बाद उनकी जिंदगी में भूचाल आ गया. पायल के घरवाले उन्हें ले गए और करीब एक साल तक पायल अरमान से दूर रहीं. दर्द की इंतहा होने पर अरमान ने जान देने की धमकी दी तो पायल उनके पास लौट आईं. इसके बाद तीनों हंसी-खुशी साथ रहने लगे.

लोगों के कमेंट्स से नहीं पड़ता फर्क

पायल ने बताया कि कुछ लोग उनके वीडियो पर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं. हर बार अरमान की दो पत्नियों की चर्चा होती है और उन्हें बुरा-भला कहा जाता है, लेकिन हमें इस तरह के कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है. यहां तक कि हम तो वीडियो पर आने वाले कमेंट्स पढ़ते ही नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: Aamrapali Dubey के प्यार में दीवाना हुआ ये भोजपुरी स्टार, बीच रोड पर नशे में धुत चलाई बाइक, निरहुआ से है कनेक्शन

#Youtuber #Armaan #Malik #Payal #Malik #Kritika #Malik #Love #Story #Armaan #Marriage

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button