मनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 january 2023 abhimanyu save Akshara husband abhinav life abhira ये रिश्ता क्या कहलाता है: एक हादसे से अक्षरा-अभिमन्यु हुए बेबस, किस्मत की मार से परेशान हुआ अभिनव


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 28 january 2023 - India TV Hindi

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

स्टार प्लस का फेमस टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में स्टार कास्ट की जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई है। जहां एक मुसीबत से निकलता है, दूसरा फंस जाता है। एपिसोड की शुरुआत अक्षु द्वारा अभीर को समझने से होती है। रूही डर के कारण अक्षु की आवाज की रिकॉर्डिंग बजाती है और भजन सुनती है। अभीर, अभिनव के लिए प्रार्थना करता है। वह कहता हैं कि मुझे पता है कि सुपरहीरो कभी-कभी दूसरे सुपरहीरो को बचाने आते हैं। अभी मैसेज चेक करता है, वह अभिनव के घर आता है और दूसरी ओर अभीर कान्हा जी से कहता है कृपया मेरे सुपर पापा को बचाने के लिए किसी सुपरहीरो को भेज दो। अभी आता है और जूनियर चिल्लाता है। अक्षु रोती है अभी, अभिनव को देखता है। अभीर कहता है कि सुपरहीरो आ गया है, मैंने उसे फोन किया। वह अभी को धन्यवाद देता है और कहता है कि पापा की मदद करो। अभी कहता है कि चिंता मत करो, तुम्हारे पिताजी को कुछ नहीं होगा। वह अभिनव का इलाज करता है।

वह पूछता है कि क्या पास में कोई मेडिकल शॉप है। वह उसे रास्ता बताती है। अभीर कहता है मैं आपको लेकर चलता हूं, मुझे रास्ता पता है। अक्षु कहती है रुको, कार ले लो सावधान रहना। अभी कहता है कि चिंता मत करो, मैं बेटे का ध्यान रखूंगा। सभी को रूही की चिंता है। मनीष पूछता है कि रूही के रुम में ताला कैसे लगा। निशा कहती है कि मेरे जाने के बाद शायद यह बंद हो गया। मंजरी ने उसे डांटा। रूही भजन सुन रही है। वे सब अंदर जाते हैं और देखते हैं कि रूही ठीक है। वे खुश हो जाते हैं। रूही कहती है मैं ठीक हूं। 

अभी और अभीर मेडिकल के लिए जाते हैं। वह कहता है कि सब ठीक हो जाएगा। अभी कहता है कि मेरे पापा सबसे अच्छे हैं। अभी कहता है कि मुझे उसके बारे में और बताओ, तुम उससे बहुत प्यार करते हो। अभीर कहता है जब मैं पैदा हुआ था, मम्मा बहुत कमजोर थी मैं पिताजी की वजह से बच गया। अभी पूछता है कैसे? अक्षु कान्हा जी कहती है कि अभिनव को कुछ नहीं होना चाहिए। अभी कहता है पापा ने मुझे बचाया, उन्हें कुछ नहीं होगा। अभी कहता है कि तुम खुशकिस्मत हो कि तुम्हें उसके जैसा पिता मिला। अभीर कहता है कि वह 12 घंटे कार चलाता है ताकि मैं अच्छे स्कूल जाऊं, वह थक कर घर आते हैं, लेकिन मेरे साथ खेलते हैं। वह अभिनव के बारे में बहुत सारी बातें करता हैं और कहता हैं कि वह सबसे अच्छे हैं, मैं अपने पापा से बहुत प्यार करता हूं। अभी कहता है कि तुम्हें अपने पापा और मम्मा की खातिर मजबूत रहना होगा, उम्मीद रखो। अभीर कहता है ठीक है, क्या तुम भी उम्मीद रखते हो। अभी कहता है हां, मैंने इसे सालों पहले खो दिया था, कार में रहो बाहर मत आना मैं चाबी ले रहा हूं। अक्षु अभिनव के लिए प्रार्थना करती है। वह मुड़ती है और अभी और अभीर को दरवाजे पर देखती है। अभी कहता है मुझे इंजेक्शन मिल गया है, चिंता की कोई बात नहीं है। वह उनसे चिंता न करने के लिए कहता हैं, अभिनव ठीक हो जाएगा। वह कहता है अभीर, जाओ मैं अभिनव के साथ हूं कुछ नहीं होगा।

अभी, अभिनव से बात करने बैठता है। वह कहता हैं कि मैं अपने परिवार को नहीं बचा सका, मैं आपको टूटने नहीं दूंगा आपके परिवार को आपकी जरूरत है। रूही कायरव के साथ खेलती है। सुवर्णा रूही को कान्हा जी को धन्यवाद देने के लिए आकर भजन गाने के लिए कहती है। रूही, अक्षु का भजन गाती है। मंजरी को गुस्सा आता है। वह पूछती है कि आपने यह भजन कहां से सीखा। सुवर्णा कहती है कृपया शांत हो जाइए। रूही ने कायरव को गले लगा लिया। मंजिरी कहती है कि हमें देर हो गई, हमें निकल जाना चाहिए। 

अभीर कहता है मैं पापा के साथ खाना खाऊंगा, वह अभि से पूछता है कि पिताजी अब कैसे हैं? अभीर पूछता है कि वह अब तक क्यों नहीं उठे, तुम एक अच्छे डॉक्टर हो, ठीक है मेरा मतलब है कि तुमने कोई गलत दवा तो नहीं दी। अभी कहता है नहीं, तुम्हें धैर्य रखना होगा उससे बात करो वह तुम्हारी बात सुनेगा तुम्हारी बातें उसके दिल तक पहुंचेंगी। अभीर हारमोनियम बजाता है। अक्षु और अभी मुस्कुराते हैं। अभीर कहता है आई लव यू पापा। अभिनव की सांस फूल जाती है। अभी उसकी जांच करता है। अक्षु ने अभीर से चिंता न करने के लिए कहा कान्हा जी उनके साथ हैं, उन्होंने अभिनव को बचाने के लिए डॉक्टर सर जी को भेजा है। अभी कहता है मैं यहां हूं मैं उसे देख रहा हूं। अभीर कहता है नहीं, मैं नहीं जाऊंगा। वह कान्हा जी से अभिनव के लिए प्रार्थना करता है। वह कहता है कि मेरे पिता को बचा लो, नहीं तो मैं तुम्हारी कभी पूजा नहीं करूंगा।

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: रोमांटिक सीन करते हुए कार्तिक आर्यन को अर्चना ने अनजाने में बोला.., सुन छूट जाएगी हंसी

Rakhi Sawant की मां ने दुनिया को कहा अलविदा, इस बीमारी से जूझ रही थी जया

Bigg Boss 16: कार्तिक आर्यन ने की निमृत कौर की तारीफ, जानिए किस खास वजह से दी बधाई

 


#Yeh #Rishta #Kya #Kehlata #Hai #january #abhimanyu #save #Akshara #husband #abhinav #life #abhira #य #रशत #कय #कहलत #ह #एक #हदस #स #अकषरअभमनय #हए #बबस #कसमत #क #मर #स #परशन #हआ #अभनव

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button