मनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 February 2023 Akshara Abhimanyu odd moments manjari is also going to explode the bomb abhira yrkkh: अभिमन्यु-अक्षरा हुए गलतफहमी का शिकार, मंजरी ने मारा मौके पर चौका

[ad_1]

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 February 2023 written update- India TV Hindi

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत अभीर और रूही के सॉरी कहने से होती है अभीर पूछता है, लेकिन ये कौन है। अक्षु और आरोही कहती हैं कि तुम भाई बहन हो। अभीर और रूही पूछते हैं कि क्या हम कजिन हैं। अक्षु कहती है कि वह तुम्हारी बहन है। आरोही कहती है कि वह तुम्हारा भाई है। बच्चे हाथ मिलाते हैं। अभी और अभिनव घर के अंदर आते हैं। अभी, अक्षु को देखता है। अभीर कहता है पापा। रूही कहती है पोपी। अक्षु, अभी को देखती है। 

अभीर-अभिमन्यु का प्यार –

अभीर कहता हैं डॉक मैन, मनीष और सभी चौंक जाते हैं। पार्थ कहता है कि वह अक्षु का नया पति है। महिमा कहती है कि मैं भी हैरान हूं, मुझे लगा कि वह अभी से बेहतर होगा, लेकिन वह… अभीर दौड़ता है और अभी को गले लगाता है। गोयनका और बिरला चौंक जाते हैं। अभीर पूछता है कि क्या आपका और मेरा कोई रिश्ता हैं, अभीर कहता है पापा, मैं डॉक्टर से मिलकर खुश हूं, हम भी एक जैसे दिखते हैं। रूही ने अभी को गले लगाया। वह पूछती है कि क्या आप इस लड़के से पहले मिले थे। अभी कहता है हां, मैं उससे कसौली में मिला था। अभिनव, मंजरी को देखता है और उसका अभिवादन करता है। अक्षु फिर से उस दिन के लिए धन्यवाद कहती है। वह उसका अभिवादन करता है। 

महिमा के सवाल –
मनीष पूछता है कि क्या हो रहा है, कौन किससे मिला, कौन जानता है, मुझे बताओ। अभिनव कहता हैं कि हम उस दिन मंदिर गए थे। वह सब कुछ बताता है। मनीष और अक्षु ने मंजरी को धन्यवाद दिया। मनीष कहता हैं कि हमने सोचा था कि रिश्तों के लिए नए दरवाजे खुलेंगे, किस्मत ने पहले ही कई खिड़कियां खोल दी हैं। दादी कहती है कि ऐसे समय में परिवार मदद के लिए आता है। अभी को लगता है कि उस दिन जूनियर घर आया था। अभी कहता हैं कि हम एक परिवार हैं। मनीष कहता हैं हां, ये रिश्ते हैं। अक्षु ने अभिनव को बिरला से मिलवाया। अभिनव कहता हैं कि यह उसे बहुत अच्छा लग रहा है। महिमा पूछती है कि तुम क्या करते हो। अभिनव कहता है ड्राइविंग करता हूं। अभिनव कहता हैं कि यह मेरा पेशा है, मेरे पास तीन कार हैं, मैं एक ड्राइव करता हूं और मैंने दो के लिए ड्राइवर रखा है, कभी-कभी हिमालय आते हैं। पार्थ कहता हैं तो आप गाइड कम ड्राइवर हैं। अभिनव हां कहता हैं। 

शेफाली ने मारा ताना –
अभीर कहता है कि मेरी मां कड़ी मेहनत करती हैं, वह जैम बनाती हैं और बेचती हैं। आनंद कहता है कि यह एक मेहनती और खुशहाल परिवार है। रूही पूछती है कि क्या वहीं जैम आंटी है। अभी हां कहता है। रूही कहती हैं मुझे जैम बहुत पसंद आया। महिमा और पार्थ ने अभिनव पर मजाक किया। शेफाली कहती है कि अगर वह ड्राइवर है तो क्या हुआ, वह अपनी पत्नी का सम्मान करता है और उसे खुश रखता है उसके पास वे सभी गुण हैं जो अमीर पतियों में नहीं होते हैं।

कायरव की बहस –
अभीर और रूही दादी को गले लगाते हैं। दादी मुस्कुराती है। मनीष कहता हैं कि बड़े क्या नहीं समझते… आनंद कहता हैं बच्चे हमें समझाते हैं। शेफाली कहती है उपहार का समय हो गया है। अक्षु पानी लेने जाती है। अभी भी वहां आता है और दवाई लेता है। मंजरी उसकी तरफ देखती है। मनीष कहता हैं, भगवान का शुक्र है, सब ठीक है। दादी कहती है कि वे पहले ही मिल चुके हैं, अब वे ठीक हैं। सुवर्णा का कहना है कि जीवन ने उन्हें आगे बढ़ाया है। दादी का कहना है कि सब ठीक हो जाएगा। कायरव कहता है कि आपको लगता है कि सब कुछ सामान्य है, हर कोई अजीब महसूस कर रहा है। वह उन्हें चेतावनी देता है।

मंजरी का वार –
मनीष ने उसे डांटा। दादी कहती हैं कि अगर मैं मर गई होती, तो क्या आप तब भी उनसे अक्षु और अभीर को नहीं बुलाने के लिए कहते। मनीष, दादी को ले जाता है। सुवर्णा कहती है कि कायरव सब ठीक हो जाएगा पार्टी पर ध्यान दो पार्टी को यादगार बनाओ, जाओ। अभी, अक्षु को देखता है। वे एक दूसरे को बधाई देते हैं। मंजरी देखती है। शेफाली पूछती है कि क्या हुआ। मंजरी कहती है कि अक्षु अपने परिवार के साथ खुश है, लेकिन अभी आगे बढ़ने में सक्षम नहीं है, मुझे उसका हाथ वापस खींचना है, मैंने उसके जीवन में खुशी लाने का फैसला किया, वह आरोही से शादी करने के लिए राजी हो गया, यह सभी को पता होना चाहिए। शेफाली पूछती हैं, लेकिन कैसे सबको बता देना ठीक रहेगा। 

अभीर-रूही की लड़ाई –
अभीर और रूही मफिन को लेकर लड़ते हैं। अभिनव आता है और उनकी लड़ाई को सुलझाता है। वह उन्हें चीजें शेयर करने के लिए कहता है। शेफाली, अक्षु के पास आती है और गले मिलती है। वह कहती है कि मैं तुम्हें याद करती हूं। अक्षु कहती है कि मैंने भी आपको याद किया है, क्या सब ठीक है। शेफाली हां कहती है। अक्षु पूछता है कि शिवांश कैसा है। शेफाली कहती है कि वह बड़ा हो गया है, वह छात्रावास में है। शेफाली कुछ नहीं बोली। अक्षु कहती है कि मैं बहुत खुश हूं। शेफाली, मंजरी को परेशान देखती है। कायरव कहता है कि हम दादी का जन्मदिन मनाने आए हैं। दादी कहती हैं 16वां जन्मदिन। हर कोई मुस्कुराता है। कायरव सॉरी कहता है, यह उनका 16वां जन्मदिन है। कायरव कहता हैं कि दादी की कुछ इच्छाएं हैं, आपको इसे पूरा करना होगा, वह दो लोगों को चुनेगी, उन्हें एक डांस परफॉर्मेंस देना होगा। वह लेजर देता है और कहता है कि वह आंखें बंद कर लेजरों को दो लोगों पर रोक दें। अभिनव, मनीष को तैयार होने के लिए कहता है। मनीष हां कहता हैं। मंजरी चिंता करती है और सोचती है कि अभी और अक्षु पर नहीं आना चाहिए। दादी अभी और अक्षु पर लेजर लगाती हैं। वे चिंता करते हैं।

प्रीकैप: अभी और अभीर डांस करते हैं। मंजरी कहती है कि अभी और आरोही ने अपनी रूही की खातिर फैसला किया है। हर कोई हैरान है।

ये भी पढ़ें-

Kundali Bhagya: लीप के बाद एंट्री मारेंगे अनुपमा के एक्ट्रेस और एक्टर, लीड रोल में आएंगे नजर!

‘अनुपमा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ की ये फीमेल कैरेक्टर, सोशल मीडिया पर करती हैं राज

खेत में जो महिला काम कर रही है, वो कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत की मां हैं

 


#Yeh #Rishta #Kya #Kehlata #Hai #February #Akshara #Abhimanyu #odd #moments #manjari #explode #bomb #abhira #yrkkh #अभमनयअकषर #हए #गलतफहम #क #शकर #मजर #न #मर #मक #पर #चक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button