मनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 February 2023 abhimanyu take shocking decision for ruhi aarohi Akshara abhinav Pranali rathod YRKKH: अभिमन्यु ने दिल पर पत्थर रख कर लिया बड़ा फैसला, रूही हुई लपता

[ad_1]

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14 February 2023 - India TV Hindi

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

एपिसोड की शुरुआत रूही से होती है जो पार्थ से पूछती है कि क्या आरोही रस्सी छोड़ सकती है और जामुन खा सकती है। वह पूछती है कि कल क्या होगा, मेरे दोस्त की जन्मदिन की पार्टी है बच्चों और माता-पिता के लिए खेल हैं। अभी आता है और रूही को गले लगा लेता है। पार्थ का कहना है कि पार्टी में माता-पिता को बुलाया जाता है, रिश्तेदारों को नहीं। वह पूछती है कि क्या अंतर है। अभी कहता है कि माता-पिता बच्चों को जन्म देते हैं, और अभिभावक हैं… पार्थ कहते हैं कि वे लगभग माता-पिता हैं। अभी सत्संग लेबल छोटा नहीं है, प्यार छोटा है, रिश्तों में नीयत मायने रखती है। रूही कहती है आई लव यू, यू लव मी। वह कहते हैं हां, अगर कोई आपसे प्यार करता है, तो वह माता-पिता या अभिभावक हो। शेफाली कहती हैं सही। अभी कहता है कि हम जुड़वां होंगे। रूही कहती है कि हम मैचिंग मोजे पहनेंगे। 

शेफाली कहती हैं कि तुमने हमारे रिश्ते को खराब कर दिया है, कम से कम उनके साथ ऐसा मत करो। सुबह अभीर पूछता है कि हम उदयपुर क्यों नहीं जा रहे हैं। अभिनव गाता है। अक्षु उसे डांटाती है। अभीर कहता है मैं कहीं नहीं जाता मुझे नानी के घर ले चलो। अभिनव का कहना है कि वह सही है, एक दिन के लिए यात्रा करने में बहुत खर्च होता है दादी बूढ़ी हैं, उनके जन्मदिन में क्या है। अक्षु कहती है कि वह दिल से एक किशोरी है, उसका जन्मदिन सुपर स्पेशल है। अभिनव कहता है कि एक बार जब वह समझ जाएगी तो सब कुछ सेट हो जाएगा। अभी और आरोही, रूही को तैयार करते हैं। मंजरी और शेफाली आती हैं। मंजरी रूही को काला टीका लगाती है। रूही कहती है कि दादी का जन्मदिन भी आएगा। आरोही कहती है कि हम उसका जन्मदिन अच्छे से मना सकते हैं हम इसे खास बनाएंगे। मंजरी कहती है हां, हमें उसके लिए प्रार्थना करनी चाहिए। वे सभी योजनाएं बनाते हैं। मंजरी कहती है कि तुम दोनों इसकी योजना बनाओ यह बहुत अच्छा होना चाहिए। 

शेफाली कहती हैं कि हम जानते हैं कि तुमने क्या किया है, तुमने अच्छा किया। मंजरी कहती हैं कि मैं चाहती हूं कि वे एक परिवार बन जाएं। शेफाली कहती हैं मुझे यकीन है कि आरोही और अभी सहमत होंगे लोग बच्चों के लिए बहुत कुछ करते हैं। मंजरी कहती है कि मैं चाहती हूं कि कुछ जादू हो। अभीर, अक्षु से अपना स्कूल प्रोजेक्ट बनाने के लिए कहता है। अक्षु ने उसे डांटा। अक्षु, अभिनव से अभीर की मदद करने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं जाऊंगी और नीला को देखूंगी। अभिनव पूछता है कि मैं क्या करूं। वह अभी को देखता है। वह कहता है नहीं, मैं ऐसा नहीं कर सकता, मेरे पास बहुत काम है, तुम उसकी मदद करो। वह कहती हैं कि आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है। वह कहता है कि मुझे कॉरपोरेट डील के लिए जाना है मैं नीला को दवाइयां दूंगा। वह घर से बाहर भागता है। वह कहता है क्षमा करें, कभी-कभी मुझे बड़े लाभ के लिए छोटे नुकसान करने पड़ते हैं, कान्हा जी चाहेंगे तो बड़ा लाभ होगा।

अभी पार्टी में रूही के साथ डांस करता है। हर कोई ताली बजाता है। लड़की कहती है वाह क्या डांस है। बच्चे अभी की तारीफ करते हैं। रूही कहती है कि मेरे पॉपी सबसे अच्छे हैं। महिला कहती है कि हम आपको देख रहे थे, मेरा मतलब है कि आप दोनों को। दूसरी महिला भी उनके डांस की तारीफ करती है। आरोही मुस्कुराई। अभी महिलाओं से अपने पतियों को बुलाने के लिए कहती है। कायरव, मुस्कान को रेलिंग पर बैठा देखता है और उसे बाहर बुलाता है। वह कहता हैं कि वापस जाओ, अपनी जान मत दो। वह पूछती है कि मैं क्यों मरूंगी, मुझे अपने परिवार की याद आ रही है, इसलिए मैं रो रही हूं। वह उसे एक कुर्सी पर बैठने और रोने के लिए कहता है। वह सॉरी कहती है। वह कहता है कि मेरा नाम कायरव गोयनका है। 

रूही और अभी गेम खेलते हैं। रूही कहती है कि मैं यह ट्रॉफी जीतना चाहती हूं। अभी कहता है हां, हम जीतेंगे। वे खेलने जाते हैं। आरोही उन्हें प्रोत्साहित करती है। अभी उपहारों को अपनी शर्ट के अंदर रख देता है। महिलाएं अभी की तारीफ करता हैं। अभी और रूही राउंड जीत जाते हैं। वह आदमी कहता है कि रूही और अभी सबसे अच्छे पापा और बेटी हैं। रूही को ट्रॉफी मिलती है। 

बच्चे दूसरे खेल के लिए जाते हैं। अभी उस लड़के को फिटनेस पर सलाह देता है। वह कहते हैं कि मेरे पास अपनी बेटी के लिए हमेशा समय होता है। रूही उसे बाहर बुलाती है। अक्षु को अभीर के स्कूल से फोन आता है। वह पूछती है कि अभीर ठीक है। महिला उसे जल्दी आने के लिए कहती है। अक्षु, अभिनव को चिल्लाती है। रूही रोती है और कहती है कि बुरे बच्चे कह रहे हैं कि मैंने चीट किया है तुम मेरे असली पिता नहीं हो। अभी ने उसे गले लगाया।

लोग अपने बच्चों को डांटते हैं और अभी, आरोही से माफी मांगता हैं। अभि कहता है कि प्यार रिश्तों में लेबल से छोटा है, याद रखो मैंने क्या कहा है शांत हो जाओ। लड़का कहता है कि तुम उसके पिता नहीं हो, वह एक चीटर है। बच्चे उसे चीटर कहते हैं। अभी ने उसे गले लगाया। महिला कहती है कि रूही, अगर वह तुम्हारे पिता नहीं हैं तो बुरा मत मानना। अभिनव और अक्षु स्कूल आते हैं और अभीर के बारे में पूछते हैं। अभिनव कहता है कि वह फैमिली ट्री बना रहे थे। अक्षु का कहना है कि मैंने नहीं देखा। शिक्षक कहते हैं कि यह समझ में आता है, लेकिन उनकी कोई तस्वीर क्यों नहीं है वह उन्हें जानता है या नहीं परिवार वास्तव में एक पेड़ की तरह है। जब वह अपने संबंधों के बारे में नहीं जानता तो जीवन में भ्रम हो जाता है। अक्षु कहती है कि मेरा एक परिवार है। शिक्षक कहता है कि अगर वह अपने परिवार से नहीं मिलते हैं तो इससे जटिलताएं पैदा हो सकती हैं। अभी घरवालों को जवाब देता है। वह कहता हैं कि सिर्फ खून के रिश्ते नहीं होते हैं, हमें इस रिश्ते को स्वीकार करना होगा जैसे हमने किया यह दिल का रिश्ता है। आरोही देखती है।

प्रीकैप: दादी को अक्षु का वॉयस नोट मिलता है। अक्षु कहती है मैं आ रही हूं। दादी कहती है कि अक्षु आ रही है। महिमा कहती हैं कि अभी और आरोही शादी कर रहे हैं। आनंद पूछते हैं कि क्या यह मजाक है। रूही कहती है नहीं, वे शादी के लिए राजी हो गए। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: बरखा ने अनुपमा के भरे कान, माया ने गुस्से में की घिनौनी हरकतें

Gadar 2: सकीना के पिता अशरफ अली की दिखी झलक, सेट से वायरल हुआ सनी देओल का स्टंट सीन

OTT This Week: अब तक सबसे अधिक बार देखी जा चुकी हैं ये फिल्में और सीरीज, आप भी न करें स्किप

 

 


#Yeh #Rishta #Kya #Kehlata #Hai #February #abhimanyu #shocking #decision #ruhi #aarohi #Akshara #abhinav #Pranali #rathod #YRKKH #अभमनय #न #दल #पर #पतथर #रख #कर #लय #बड #फसल #रह #हई #लपत

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button