मनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 march 2023 Abhir care abhi Abhinav will palnning to make distance abhira ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभीर का अभिमन्यु के लिए प्यार देख परिवार को हुआ शक, अभिनव करेगा साजिश


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 12 march 2023- India TV Hindi

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

आज के एपिसोड में अभिमन्यु अपनी कल्पना में अक्षरा को देखकर मुस्कुराता है। मंजरी, महिमा से पूछती है कि क्या अभिमन्यु ठीक है। महिमा, मंजरी को बताती है कि अभिमन्यु को खून की कमी थी। वह कहती हैं कि बच्चों की प्रार्थना का उत्तर सही मायने में मिलता है। मंजरी खुश हो जाती है। वह आगे महिमा से मांग करती है कि अभिमन्यु को वापस घर ले जाने दिया जाए। मंजरी का कहना है कि वे घर पर अभिमन्यु की बेहतर देखभाल कर पाएंगे। आरोही, मंजरी का पक्ष लेती है और महिमा से अभिमन्यु को ले जाने के लिए कहती है। मंजरी महिमा से विनती करती है। महिमा, पार्थ से अभिमन्यु के लिए घर पर सेट अप करने के लिए कहती हैं। 

अभीर को पड़ी डांट –

मनीष, सुवर्णा से बात करता है। उनका कहना है कि उनके नाम की वजह से अभिमन्यु किसी न किसी समस्या में फंस जाता है। सुवर्णा कहती है कि वह अभिमन्यु के लिए पूजा कर रही है। अभीर ने सुवर्णा और मनीष को सूचित किया कि अभिमन्यु ठीक है और उनकी प्रार्थना का उत्तर दिया जाता है। सुवर्णा, अभीर को रात में अकेले बाहर जाने के लिए डांटती है। अक्षरा, अभीर से कहती है कि अगर वह अगली बार अकेले बाहर जाएगा तो वह उसे थप्पड़ मारेगी। अभीर, अक्षरा से माफी मांगता है। 

आरोही की बातचीत –
अभिनव, अक्षरा का पर्स वापस लाने का फैसला करता है। अक्षरा कहती है कि उसे बाद में उसका पर्स मिल जाएगा। अभिनव का कहना है कि एक महिला की दुनिया उसके पर्स के इर्द-गिर्द घूमती है और वह उसकी दुनिया को नहीं छोड़ सकता। आरोही, अभिमन्यु की देखभाल करने का फैसला करती है। कॉल पर एक व्यक्ति आरोही से सवाल करता है कि क्या वह अकेले अभिमन्यु की देखभाल कर पाएगी? आरोही को अभिमन्यु की दुर्घटना के बारे में सुनकर भागती अक्षरा की याद आती है। मंजरी, आरोही से अक्षरा को समझाने के लिए कहती है।

अभिनव ने की प्रार्थना –
अभिनव बेचैन हो जाता है। उसे नीलिमा का फोन आता है। नीलिमा अभिनव से पूछती है कि क्या उसके और अक्षरा के बीच सबकुछ ठीक है। अभिनव नीलिमा की कॉल को टाल देता है। वह आगे अक्षरा का पर्स लाने जाता है। अभिनव, अभिमन्यु से मिलता हैं। वह अभिमन्यु की खुशी के लिए प्रार्थना करता है।

दोनों मे हुई बहस –
आरोही, अक्षरा से मिलती हैं। वह अक्षरा से अभिमन्यु के जीवन में फिर से प्रवेश करके रूही का दिल नहीं तोड़ने को कहती है। वह अक्षरा को उदयपुर छोड़ने के लिए कहती है। अभिमन्यु, अभिनव से पूछता है कि जब उसकी खुशी उसके साथ है तो उसे कैसे खुश होना चाहिए। वह अभिनव से अभिमन्यु को वापस करने को कहती है। अभिनव को गुस्सा आता है। वह अभिमन्यु से कहता है कि वह अपनी पत्नी के बारे में सोच कर गलत कर रहा है। अभिमन्यु, अभिनव के सामने अक्षरा से अपने प्यार का इजहार करता है। अभिनव, अभिमन्यु को आराम करने के लिए कहता है। 

Precap: अभिमन्यु, अक्षरा के लिए अपने प्यार को कबूल करता है। अभिनव ने अक्षरा और अभिमन्यु को मंदिर में देखा।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: माया ने लूटी अनुपमा-अनुज की खुशियां, पीठ पीछे किया वार

सतीश कौशिक की मौत के पीछे विकास मालू जिम्मेदार? पत्नी के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

Tiger 3: सेट से लीक हुई सलमान खान की फोटो, एक्शन मोड में नजर आए भाईजान

 

 


#Yeh #Rishta #Kya #Kehlata #Hai #march #Abhir #care #abhi #Abhinav #palnning #distance #abhira #य #रशत #कय #कहलत #ह #अभर #क #अभमनय #क #लए #पयर #दख #परवर #क #हआ #शक #अभनव #करग #सजश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button