मनोरंजन

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 05 February 2023 Aarohi accident make abhimanyu Akshara Kairav family ruhi sadये रिश्ता क्या कहलाता है: आरोही की हालत ने घर में मचाया हड़कंप, अक्षु-अभी की किस्मत ने खेला खेल


Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 05 February 2023- India TV Hindi

Image Source : YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

रूही, अभी से उपहार मांगती है। अभी उसे एक खास तोहफा देता है, कोयल की घड़ी जो रूही को पसंद है। वह अक्षु के बारे में सोचता है, वह कहता है कि मुझे सबके लिए मिठाई मिली है। रूही कहती है वाह जैम, यह मेरा फेवरेट है। वह उसे खाती है और कहती है वाह, इसका स्वाद कितना अलग है। वह मंजरी को जैम खिलाती है। आरोही कहती है मैं भी चखूंगी। जैम तो हर कोई चखता है और पसंद करता है। आनंद पूछता हैं कि यह कहां से आया। रूही एक और जैम की बोतल मांगती है। रूही के हाथ से बोतल गिर जाती है, रूही उदास हो जाती है। अभी कहता है कि हम साफ कर देंगे। आरोही को अस्पताल से फोन आता है। अभी कहता है मैं साथ आऊंगा। वह कहती है नहीं, तुम घर पर रहो। रूही जैम की मांग करती है। अभी कहता है कि मैं उनके संपर्क में नहीं हूं। रूही पूछती है कि क्यों नहीं, जैम ले आओ। मंजरी सोचती है कि वह इतना खुश क्यों दिख रहा है। महिमा का फोन आता है। 

अभी कहता है मेरी बात ध्यान से सुनो। वह गोयनका परिवार के बारे में बताता है। नीला कहती है कि मुस्कान ने अंबाला पोस्टिंग से इनकार कर दिया, वह एक बड़े शहर में बड़े अवसर चाहती है, मैं उसे इतनी दूर भेजने के लिए परेशान हूं। वह अक्षु से मुस्कान को उदयपुर न जाने के लिए कहने के लिए कहती है। मुस्कान कहती हैं मेरे बड़े सपने हैं, मुझे अपने सपने पूरे करने हैं। अभीर कहता है अच्छा, नानू ने मुझे बताया कि उदयपुर में जादू है। अक्षु कहती है हां। अभिनव उसकी तरफ देखता है। नीला को मुस्कान की चिंता है। वह अक्षु से मुस्कान को रोकने के लिए कहती है।

अक्षु कहती है कि वह वहां खुश रहेगी, चिंता न करें यह उसके लिए एक छोटा सा नाम है। वह मुस्कान का समर्थन करती है। अभीर कहता हैं कि काश मैं भी वहां जा पाता और सभी से मिल पाता। अभिनव पूछता हैं कि क्या आप किसी दबाव में हां कह रहे हैं। अक्षु कहती है हां, मुस्कान के बारे में यह उसके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। वह कहती है कि मैं अपने अतीत के कारण मुस्कान को नहीं रोक सकती। अक्षु सोचती है कि अभीर को अभी से कभी नहीं मिलना चाहिए। अभी, आरोही को चेक करता है और पूछता है कि उसके साथ क्या हुआ। रोहन कहता है कि सीटी मशीन खराब है, आरोही को बिजली का झटका लगा। मंजरी रोती है और रूही को तानपुरा बजाना सिखाती है। रूही उसे न रोने के लिए कहती है। निष्ठा उसे सीखने के लिए कहती है। महिमा, आरोही को सांस लेने के लिए कहती है। आनंद कहता हैं कि हमें पहले उसे जागरूक करना होगा। कायरव, रूही से मिलने आता है वह पूछता है कि क्या आप तैयार नहीं हैं। रूही कहती है नहीं, आरोही अस्पताल गई थी। वह पूछता है कि सब ठीक है कोई दिक्कत तो नहीं है। वह कहती है नहीं, क्यों। वह कुछ नहीं कहता। वह रूही को ले जाता है। रूही कहती है पता नहीं क्यों माताश्री अस्पताल गई फिर सब चले गए, मंजरी रोने लगी। कायरव चिंता करता है और सोचता है कि आरोही अकेली क्यों गई।

आनंद कहता है कि यह एक करेंट का झटका है, वह पैरालिसिस भी हो सकती है। पार्थ को स्टाफ का कॉल याद आता है। वह चिंता करता है महिमा पार्थ के पास जाती है। अभी, आरोही से रूही के लिए लड़ने के लिए कहती है। महिमा पूछती है कि तुम्हारे साथ क्या हुआ। पार्थ कहता हैं कि मुझे मशीनों की खराबी के बारे में फोन आया था, मैंने सोचा कि मैं कल इसकी जांच करूंगा। महिमा ने उसे डांटा।

वह पूछता है कि अब क्या है। वह कहती है चुप रहो, किसी को मत बताना उस व्यक्ति को मेरे पास भेज दो मैं उससे बात करूंगी। अभी कहता है कि हम इस बड़ी गलती को नजरअंदाज नहीं कर सकते, हमें इसका पता लगाना होगा रोहन मुझे डिटेल्स बताओ। रोहन कहता है कि आरोही ने मशीन चालू की और उसे झटका लगा। अभी पूछता है कि यह कैसे संभव है कोई मशीनों के रखरखाव नहीं देख रहा है क्या? आनंद कहता हैं हां, उस आदमी को ढूंढो हम उसे बोर्ड के सामने लाएंगे। महिमा कहती हैं कि वह व्यक्ति बोर्ड के सामने है, यह मेरी जिम्मेदारी थी और मैं इसमें असफल रही आरोही ने इसे झेला मुझे दुख है। अभी कहता है कि आप एक सीनियर डॉक्टर हैं, आरोही आपकी बेवकूफी की वजह से इस स्थिति में है। हमें आपसे यह उम्मीद नहीं थी। कायरव यह सुनता है और चिल्लाता है मैं यह जानता था। अभी कहता है शांत हो जाओ, यह एक अस्पताल है। कायरव उसे दोष देता है, अभी उससे बहस करता है।

अभी कहता है कि हम परिवार की रक्षा कर सकते हैं, हम भाग्य नहीं बदल सकते। कायरव को गुस्सा आता है। अभी कहता है मुझे साफ-साफ बताओ। कायरव कहता है कि तुम्हारा पूरा परिवार झूठा है, मुझे किसी ने नहीं बताया कि आरोही इस अवस्था में है। अभी कहता है कि डॉक्टरों को अपना काम करने दें। कायरव उसे आरोही का इलाज करने से रोकता है। वह कहता है कि मैं उसे एक अलग अस्पताल में ले जाऊंगा, मुझे किसी डॉक्टर, मशीन या आप पर भरोसा नहीं है, आप सभी एक झूठे हैं। अभी कहता है चिंता करो, लेकिन बकवास मत करो। कायरव कहता है कि तुम कुछ मत करो, मुझे तुम पर भरोसा नहीं है। अभी कहता है मुझे परवाह नहीं है, मैं अभी एक डॉक्टर हूं, मैं एक अच्छा डॉक्टर हूं, कोई भी मेरे मरीज को नहीं ले सकता। कायरव का कहता है कि परिवार मरीज के लिए फैसला करता है। वह कहता है कि मैं भी उसका परिवार हूं। कायरव कहता है कि मैं उसका भाई हूं, मैं उसका परिवार हूं, तुम्हारा उससे क्या रिश्ता है। अभी कहता है डॉक्टर और मरीज का रिश्ता। रूही आती है और पूछती है कि आह लोगों क्यों लड़ रहे हो। कायरव कहता है मैंने आपको कार में बैठने के लिए कहा था, आप क्यों आए। रूही उसके पास जाती है।

प्रीकैप: अभी कहता है कि रूही अपनी मां के लिए चिंतित है, उसकी मां अस्पताल में है। कृपया रूही के लिए जैम की व्यवस्था करें। अक्षु यह सुनती है और कहती है कि मैं उदयपुर जाऊंगा और अपनी बहन को देखूंगी।

ये भी पढ़ें-

Upcoming Twists: ‘गुम है किसी के प्यार में’ और ‘अनुपमा’ में डूबी रिश्तों की नैया, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हुई उथल पुथल

सेट पर अपने दिवंगत पिता को याद कर रो पड़ी Anupamaa, खुद खोला ये बड़ा राज

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं, इस दिन लेंगे सात फेरे?

 


#Yeh #Rishta #Kya #Kehlata #Hai #February #Aarohi #accident #abhimanyu #Akshara #Kairav #family #ruhi #sadय #रशत #कय #कहलत #ह #आरह #क #हलत #न #घर #म #मचय #हडकप #अकषअभ #क #कसमत #न #खल #खल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button