मनोरंजन

Ye Hai Mohabbatein Actor Ribbhu Mehra Marries Kirtida Mistry secret wedding photo viral ‘ये है मोहब्बतें’ के अभिनेता रिभु मेहरा ने कीर्तिदा मिस्त्री से की सीक्रेट वेडिंग, देखें खूबसूरत तस्वीरें

[ad_1]

Ye Hai Mohabbatein Actor Ribbhu Mehra Marries Kirtida Mistry secret wedding photo viral - India TV Hindi

Image Source : RIBBHU MEHRA-KIRTIDA MISTRY
Ribbhu Mehra-Kirtida Mistry

टीवी एक्ट्रेस कीर्तिदा मिस्त्री ने इस हफ्ते अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड रिभु मेहरा से शादी कर ली है। कथित तौर पर शादी का उत्सव उत्तर प्रदेश के नोएडा में रिभु के परिवार के घर में हुआ था। उनकी सपनों की शादी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बेज कलर के लहंगे में कीर्तिदा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रिभु ने इस खास दिन के लिए इसी तरह के शेड की शेरवानी पहनी हुई है। अपने शादी के एल्बम से एक तस्वीर शेयर कर सभी को झटका दे दिया है, कपल ने एक संयुक्त पोस्ट में लिखा, ”श्रीमान और श्रीमती मेहरा। मेरी खूबसूरत बहन रूचि शर्मा को विशेष धन्यवाद जिन्होंने इस शादी को हमारे लिए सपनों की शादी बना दिया। हमारे सभी परिवार के सदस्यों, दोस्तों, भाइयों और बहनों को धन्यवाद।”

कीर्तिदा मिस्त्री और रिभु मेहरा का काफी समय से अफेयर चल रहा था। इस सेलिब्रेशन में परिवार और करीबी रिश्तेदारों के अलावा एक्ट्रेस चारू असोपा और अमरीन चक्कीवाला शामिल हुईं। कपल के मित्रों ने हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। अभिनेता करण वी ग्रोवर ने कपल के साथ पहले काम किया है, ग्रोवर ने लिखा, “बधाई हो, भैया और भाभी को बधाई हो।” रुचिका कपूर ने भी पोस्ट के नीचे एक ”बधाई” लिखा है। अभिनेता करण वाही ने कहा, “बधाई हो मेरे भाई।” अभिनेत्री रिया सोनी ने कहा, ”आप दोनों को बधाई। आपको एक बहुत खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं।”

कीर्तिदा मिस्त्री और रिभु मेहरा ने डेली सोप ‘बहुत प्यार करते है’ में साथ काम किया है। रिभु को ‘गुम है किसी के प्यार में’, ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘कुमकुम भाग्य’ में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। उनका रोका समारोह पिछले साल मई में हुआ था।

रिभु मेहरा ने शादी के बारे में जानकारी शेयर किया की। उन्होंने कहा, ”यह तीन दिनों के उत्सव की तरह था, जहां पूरा परिवार शादी समारोह मनाने और कुछ खूबसूरत यादें बनाने के लिए एक साथ आया था। मेरे लिए यूएसपी मेरे माता, पिता और बहन थे जो हमारे संगीत में हमारे लिए परफॉर्म कर रहे थे। यह एक भावनात्मक क्षण था।”

ये भी पढ़ें-

फिल्म Welcome 3 में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे मुन्ना भाई और सर्किट, फिल्म की शूटिंग हुई शुरू!

Rihanna Marriage: दो बच्चें होने के बाद फिर करेंगी शादी, रिहाना ने एसैप रॉकी से शादी करने का किया फैसला

Anupamaa Twist: वनराज की इस बात से आग बबूला होगा अनुज! माया, अनुपमा के खिलाफ चलेंगी अपनी घिनौनी चाल

 


#Hai #Mohabbatein #Actor #Ribbhu #Mehra #Marries #Kirtida #Mistry #secret #wedding #photo #viral #य #ह #महबबत #क #अभनत #रभ #महर #न #करतद #मसतर #स #क #सकरट #वडग #दख #खबसरत #तसवर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button