मनोरंजन

Yami Gautam Shared A Romantic Picture On Husband Aditya Dhar Birthday See Photo Here


Yami Gautam Post: बॉलीवुड को ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) जैसी शानदार फिल्म देने वाले फेमस राइटर-डायरेक्टर और एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) के पति आदित्य धर आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर हर कोई उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है. वहीं यामी ने भी अब अपने पति को बर्थडे विश करते हुए उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखा है.

यामी ने बर्थडे पर लिखा पति के लिए स्पेशल नोट

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आदित्य धर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों काफी कोजी नजर आ रहे हैं. तस्वीर में दोनों ही ऑल ब्लैक लुक में सोफे पर बैठकर पोज दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए यामी ने लिखा कि, ‘हैप्पी बर्थडे टू माई दुनिया.’ एक्ट्रेस की इस प्यारी सी पोस्ट को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और कमेंट में आदित्य को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं.


दोनों ने सीक्रेटली की थी शादी

बता दें कि यामी और आदित्य धर की लव स्टोरी ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर ही शुरू हुई थी. जहां दोनों में पहले दोस्ती हुई और फिर धीर-धीरे इनका प्यार परवान चढ़ने लगा. जिसके बाद दोनों ने लॉकडाउन में 4 जून 2021 को सात फेरे लिए ले लिए. दोनों की शादी बेहद ही सिंपल तरीके से की गई थी. जिसमें इनके परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने ही सोशल मीडिया के जरिए सभी को दी थी. वहीं यामी की शादी की तस्वीरें देखकर ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शॉक्ड हो गए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी हाल ही में वेब सीरीज ‘लॉस्ट’ में नजर आई थी. जो जी 5 पर स्ट्रीम हुई थी. वहीं अब एक्ट्रेस बहुत जल्द ‘चोर निकल के भागा’ में दिखाई देने वाली हैं. इसमें उनके साथ विक्की कौशल के भाई सनी कौशल भी दमदार भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें-

कॉमेडी किंग Kapil Sharma पत्नी गिन्नी चतरथ से जुड़े इस सवाल पर हो गए कंफ्यूज! देखें मजेदार वीडियो

 


#Yami #Gautam #Shared #Romantic #Picture #Husband #Aditya #Dhar #Birthday #Photo

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button