मनोरंजन

विधायक की बेटी बनीं हीरोइन, धरी रह गई बला की खूबसूरती और महाफ्लॉप रहा करियर, 20 साल में नहीं दी 1 भी सोलो हिट


home / photo gallery / entertainment / विधायक की बेटी बनीं हीरोइन, धरी रह गई बला की खूबसूरती और महाफ्लॉप रहा करियर, 20 साल में नहीं दी 1 भी सोलो हिट

मुंबई. बॉलीवुड में हीरोइन बनना सालों का संघर्ष और किस्मत का कमाल है. लेकिन हीरोइन बने रहना चार्म, टेलेंट और खूबसूरती पर निर्भर करता है. ऐसी कई हीरोइन्स हैं, जिन्होंने एंट्री को आसानी से ले ली. लेकिन यहां टॉप पायदान पर बने रहना उनके लिए काफी मुश्किल रहा. वहीं इनमें से कई ऐसी भी हीरोइन्स हैं, जो हीरोइन बनीं और सालों से यहां काम कर रही हैं. लेकिन फिर भी इनकी किस्मत में बॉक्स ऑफिस की सफलता नहीं झांकी. हम आपको बताते हैं, बॉलीवुड की 1 ऐसी ही हीरोइन की कहानी. जिसके पिता विधायक हैं. 20 साल से बॉलीवुड में काम कर रही ये हीरोइन 11 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन आज तक अपने दम पर 1 भी सोलो हिट नहीं दे सकी हैं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) की. नेहा शर्मा बला की खूबसूरत हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 20 साल में अपना जादू नहीं दिखा पाईं हैं.

01

instagram

21 नवंबर 1987 को बिहार के भागलपुर जिले में जन्मी नेहा शर्मा के पिता बिहार राजनीति में बड़ा नाम हैं. नेहा शर्मा के पिता ‘अजीत शर्मा’ (Ajit Sharma) भागलपुर से विधायक हैं. इससे पहले भी अजीत शर्मा कई बार विधानसभा का चुनाव जीत चुके हैं. विधायक की बेटी होने के नाते नेहा का बचपन सम्पन्नता में गुजरा. अच्छे स्कूलों में पढ़ाई-लिखाई और क्यूटनेस की बचपन से ही धनी रहीं. नेहा शर्मा जब बड़ी होने लगीं तो उनके मन में हीरोइन बनने का सपना जागा. खूबसूरत थीं तो मॉडलिंग की दुनिया में भी हाथ आजमाया. (फोटो साभार-Instagram@officialneha)

02

instagram

नेहा शर्मा ने मुंबई का रास्ता चुना और हीरोइन बनने का ख्वाब पाल लिया. नेहा शर्मा यहां 2000 के दशक में मुंबई आ गईं. यहां नेहा ने स्ट्रगल शुरू कर दिया. साल 2003 में नेहा शर्मा ने फिल्म ‘रघु रोमियो’ (Raghu Romeo) से अपने करियर की शुरुआत की. नेहा शर्मा की डेब्यू फिल्म महाफ्लॉप रही. इसी फ्लॉप फिल्म से नेहा का करियर शुरू हो गया. (फोटो साभार-Instagram@officialneha)

03

instagram

इसके बाद नेहा ने साल 2007 में साउथ की फिल्म चिरुथा में काम किया. साउथ की कुछ फिल्मों में काम करने के बाद नेहा ने बॉलीवुड का रास्ता अपनाया. नेहा शर्मा ने साल 2010 में ‘इमरान हाशमी’ (Emraan Hashmi) के साथ ‘क्रूक: इट्स गुड टू बी बैड’ में काम किया. लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. (फोटो साभार-Instagram@officialneha)

04

insatgram

इसके बाद 2012 में ‘तेरी मेरी कहानी’ में काम किया. लेकिन ये फिल्म भी फ्लॉप रही. फिर साल 2012 में ही नेहा ने मल्टीस्टारर फिल्म ‘क्या सुपरकूल हैं हम’ की. ये फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही, लेकिन मल्टीस्टारर होने के कारण नेहा को इसका सोलो हिट का क्रेडिट नहीं मिला. (फोटो साभार-Instagram@officialneha)

05

instagram

इसके बाद नेहा अब तक 15 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन नेहा के हाथ अभी तक 1 भी सोलो हिट नहीं लगी है. नेहा शर्मा ने अपने करियर के 20 साल में 25 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स में काम किया है. इनमें से ढेरों फिल्में की हैं. नेहा शर्मा ने जैकी भगनानी के साथ भी फिल्म ‘यंगिस्तान’ की थी. लेकिन ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर महाफ्लॉप रही थी. (फोटो साभार-Instagram@officialneha)

06

instagram

नेहा शर्मा को विधायक की बेटी होने पर बॉलीवुड में एंट्री तो मिल गई, लेकिन अभी तक नेहा अपने सिर से महाफ्लॉप का टैग नहीं हटा पाईं हैं. अब फिल्मों में 20 साल तक काम करने के बाद नेहा शर्मा ने टीवी और ओटीटी को अपने करियर का नया प्लेटफॉर्म बना लिया है. (फोटो साभार-Instagram@officialneha)

07

instagram

बीते 2020-2021 के बीच नेहा शर्मा ने ‘इल्लिगल: जस्टिस आउट ऑफ ऑर्डर’ नाम की सीरीज में काम किया है. इसके साथ ही नेहा अपनी अपकमिंग टीवी सीरीज 36 डेज में नजर आने वाली हैं. (फोटो साभार-Instagram@officialneha)

अगली गैलरी

अगली गैलरी

#वधयक #क #बट #बन #हरइन #धर #रह #गई #बल #क #खबसरत #और #महफलप #रह #करयर #सल #म #नह #द #भ #सल #हट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button