दुनिया

Why Elon Musk Says I Feel Like Dying Tweet On Side Effects From 2nd Covid Booster Shot | Elon Musk क्यों बोले

[ad_1]

 Elon Musk: ट्विटर को टेकओवर करने के बाद से एलन मस्क लगातार सुखियों में हैं. उनके ट्वीट भी चर्चा का विषय रहते हैं. वो ट्विटर पर खूब एक्टिव भी रहते हैं. एक बार फिर मस्क ने अपने ट्वीट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हालांकि इस बार उन्होंने बिजनेस से जुड़ा कोई ट्वीट नहीं किया है. बल्कि कोरोना वायरस के बूस्टर डोज पर प्रतिक्रिया दी है. 

दरअसल, एलन मस्क ने कोविड वैक्सीन के दूसरे बूस्टर डोज को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए ट्वीट किया है उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बूस्टर डोज लेने के बाद मुझे महसूस हो रहा था कि मैं मर रहा हूं. गौरतलब है कि हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस के टीकों के गंभीर दुष्प्रभावों को लेकर चर्चा हो रही है. जिसपर मस्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया साझा की है. 

मस्क ने ट्वीट किया है कि पहला mRNA बूस्टर ठीक था, लेकिन दूसरे ने मुझे तोड़ कर रख दिया.’ कोविड-19 टीकों के साइड-इफेक्ट्स पर बोलते हुए मस्क ने ट्वीट किया कि उन्हें अपना दूसरा कोविड बूस्टर शॉट लेने के बाद वैक्सीन के कुछ साइड इफेक्ट्स का सामना करना पड़ा.

लगा जैसे मैं कई दिनों से मर रहा हूं: मस्क

news reels

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरे दूसरे बूस्टर शॉट से मुझे बड़े दुष्प्रभाव हुए. लगा जैसे मैं कई दिनों से मर रहा हूं. उम्मीद है, कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ होगा, लेकिन मुझे पता नहीं है. दूसरा बूस्टर लगवाने के सवाल पर मस्क ने कहा कि मुझे बर्लिन जाना था और ऐसे में मेरे पास कोई और विकल्प नहीं था. इस वजह से  दूसरा बूस्टर डोज लगवाना पड़ा.  

वैसे तो मस्क अधिकांश मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बात रखते हैं. हाल के दिनों में वे कोविड वैक्सीन के  साइड इफेक्ट्स पर अपनी बात रख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Gun Firing In USA: अमेरिका में गोलीबारी ! 9 की मौत, कैलिफोर्नियो में सात, आयोवा में दो की गई जान


#Elon #Musk #Feel #Dying #Tweet #Side #Effects #2nd #Covid #Booster #Shot #Elon #Musk #कय #बल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button