मनोरंजन

When Moon Moon Sen move in movies wore bikini created huge controversy with unbelievable scenes


मुंबईः बॉलीवुड में एक समय ऐसा भी था, जब किसी अभिनेत्री के लिए शादीशुदा होना उसकी सबसे बड़ी मुश्किल मानी जाती थी. ऐसी लड़कियों को बॉलीवुड (Married Bollywood Actress) में एंट्री के लिए खूब पापड़ बेलने पड़ते थे, जो पहले से शादीशुदा होती थीं. यही नहीं, अगर करियर के पीक पर कोई लीडिंग एक्ट्रेस भी शादी कर लेती थी तो उसे फिल्में मिलने में मुश्किल आने लगती थी. लेकिन, इसी दौर में एक ऐसी भी अभिनेत्री थी जिसे शादीशुदा होने से कोई खास फर्क नहीं पड़ा. ये अभिनेत्री थीं मुनमुन सेन (Moon Moon Sen), जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से पूरे बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया था.

कलकत्ता के एक रईस परिवार में जन्मीं मुनमुन सेन (Moon Moon Sen Bollywood Debut) की बॉलीवुड में एंट्री कैसे हुई, इसके पीछे भी एक दिलचस्प किस्सा है. मुनमुन के पिता दिबानाथ सेन एक बहुत बड़े बिजनेसमैन और मां सुचित्रा सेन (Suchitra Sen) अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस थीं. मुनमुन की परवरिश शिलांग, कलकत्ता और लंदन में हुई थी. लेकिन, जब मुनमुन पढ़ लिख गईं तो उनके माता-पिता ने उनकी शादी अपनी मर्जी से राजघराने के देव वर्मा से कर दी और उस समय मुनमुन ने शादी के बाद अपना डेब्यू किया था.

शादी के बाद किया बॉलीवुड डेब्यू
मुनमुन ने ‘अंदर बाहर’ नाम की फिल्म से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. यह फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ भी लीड रोल में थे.अपनी पहली ही फिल्म से मुनमुन ने पूरी इंडस्ट्री में बवाल खड़ा कर दिया था. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में ही बिकिनी पहनी और बिंदास सीन दिए. उनका यह अवतार जिसने भी देखा, हैरान रह गया. अपने इस अंदाज के लिए उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. यहां तक कि उनके ससुराल में भी खूब हंगामा हुआ.

Moon Moon Sen, Moon Moon Sen debut, Moon Moon Sen daughter, Moon Moon Sen mother, Moon Moon Sen husband, Moon Moon Sen bikini photos, Moon Moon Sen bold scene, Moon Moon Sen news, Moon Moon Sen husband bharat dev verma, Moon Moon Sen movies, Moon Moon Sen anil kapoor, Moon Moon Sen age, Moon Moon Sen history, Moon Moon Sen marriage pics, Moon Moon Sen instagram, Moon Moon Sen father

पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर मुनमुन सेन ने इंडस्ट्री में हलचल मचा दी थी.

राजघराने की बहू मुनमुन सेन
क्योंकि, मुनमुन एक राजघराने से ताल्लुक रखती थीं, ऐसे में किसी को उम्मीद नहीं थी कि वह ऐसा कुछ कर सकती हैं या इतना बोल्ड कदम उठा सकती हैं. मुनमुन ने उन दिनों ऐसे बोल्ड सीन देकर हर तरफ हलचल मचा दी थी. वैसे तो मुनमुन का फिल्मी करियर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया, लेकिन अपने अंदाज को लेकर वह खूब चर्चा में रहीं. बॉलीवुड के साथ ही मुनमुन ने कन्नड़, तमिल, बंगाली, मराठी और मलयाली फिल्मों में भी काम किया और पहचान हासिल की.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Entertainment

#Moon #Moon #Sen #move #movies #wore #bikini #created #huge #controversy #unbelievable #scenes

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button