मनोरंजन

When jaya bachchan complimented her newly wedded daughter in law for her quiet and stand behind persona – जब जया बच्चन ने ‘कॉफी विद करण’ में खोली थी बहू ऐश्वर्या की पोल, कहा


नई दिल्ली-  2007 में जब बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सात फेरे लिए थे तो ये शादी इस देश की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को भले ही एक दशक से ज्यादा समय हो गया हो लेकिन इस कपल के बीच आज भी गजब का तालमेल है. बच्चन खानदान का हर सदस्य बच्चन बहू की तारीफों के पुल बांधता है. ऐश्वर्या राय की सास जया बच्चन तो कई बार खुलकर मीडिया के सामने अपनी बहू का बचाव भी कर चुकी हैं. 

2007 में  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी के कुछ वक्त बाद ही जया बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) में शिरकत की थी. इस शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) से ऐश्वर्या राय को लेकर कई सवाल पूछे थे. शो पर बातचीत के दौरान जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ भी की थी और साथ ही कहा था कि वह हमेशा से ऐश्वर्या को पसंद करती हैं.

जया बच्चन ने कहा था कि ऐश्वर्या राय एक बहुत बड़ी स्टार हैं लेकिन वह बच्चन परिवार में काफी अच्छे से घुल-मिल गई हैं. वह आगे कहती हैं, “वह बहुत प्यारी हैं. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं. मुझे ऐश्वर्या हमेशा से ही बहुत पसंद हैं. वह शांत हैं और इतनी बड़ी स्टार होने के बावजूद जब भी हम सब साथ होते हैं तो वह पीछे खड़ी रहती हैं और वह कभी भी किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश नहीं करती हैं. वह सबकुछ बहुत ध्यान से सुनती हैं और समझती भी हैं. सबसे अच्छी बात तो ये है कि वह हमारे परिवार में बहुत अच्छे तरीके से फिट हो गई हैं.”

बेटी श्वेता ने भी की खूब खिंचाई-
करण जौहर ने नई-नई सास बनी जया बच्चन से पूछा था कि क्या  उनकी बहू ऐश्वर्या उनकी जिम्मेदारियों का कुछ बोझ हल्का कर सकती हैं. जिसपर जया कहती हैं, “मुझे उम्मीद है कि वह ‘कुछ’ नहीं बल्कि मेरी बहुत सारी जिम्मेदारी कम करेंगी”. करण जौहर जया बच्चन की टांग खींचते हुए पूछते हैं कि तो क्या आप अभी से ही उनपर सारी जिम्मेदारियां डाल देना चाहती हैं. जिसपर श्वेता बच्चन ने भी करण का साथ देते हुए अपनी मां की खूब खिंचाई की थी.

करण की फिल्म में दिखेंगी जया बच्चन-
जया बच्चन इस साल रिलीज होने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है.  इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Amitabh bachchan, Entertainment

#jaya #bachchan #complimented #newly #wedded #daughter #law #quiet #stand #persona #जब #जय #बचचन #न #कफ #वद #करण #म #खल #थ #बह #ऐशवरय #क #पल #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button