मनोरंजन

When ajay devgn break silence with raveena tandon affair actor gave interview said raveena tandon called her born liar

[ad_1]

नई दिल्ली: बात 1990 के दौर की है जब अजय देवगन (Ajay Devgn) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने हर इंटरव्यू में एक दूसरे के खिलाफ बोलते नजर आते थे. अजय देवगन ने रवीना टंडन को झूठी तक बोल दिया था. रवीना ने उस दौरान अजय देवगन पर कई आरोप लगाए थे कि वह पहले उन्हें डेट कर रहे थे लेकिन बाद में एक एक्ट्रेस के लिए उन्होंने रवीना को धोखा दे दिया था.

दरअसल एक वक्त में रवीना टंडन और अजय देवगन के अफेयर की खबरें खूब आम हुआ करती थी. इन दोनों की लव स्टोरी काफी ज्यादा फेमस थी. उस दौरान इस बात की भी चर्चा हुआ करती थी कि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी भी सार्वजनिक तौर पर सामने नहीं लाना चाहते थे. एक इंटरव्यू में खुद रवीना टंडन ने बताया था कि अजय देवगन उन्हें लव लेटर लिखा करते हैं और वह उन लेटर्स को सबके सामने भी दिखा सकती हैं.

न मिले डायलॉग, न डांस करने का मौका, फिर क्यों जॉन अब्राहम ने साइन की थी ‘धूम’, चौंकाने वाली है वजह

रवीना ने किया था चौंकाने वाला खुलासा
रवीना ने उस दौरान अपने इंटरव्यू में जिक्र किया था कि अजय ने उन्हें कई फिल्मों से निकलवा दिया था और करिश्मा ने उन्हें रिप्लेस किया. लेकिन अजय देवगन ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने प्रोड्यूसर से हीरो बदलने की बात कही थी क्योंकि वो रवीना के साथ काम नहीं करना चाहते थे. रवीना का कहना था कि अजय ने उन्हें धोखा दिया है. वह पहले उन्हें लव लेटर लिखा करते थे. लेकिन अब उन्हें फिल्मों से निकलवा देते हैं. रवीना टंडन का कहना था कि एक्टर ने करिश्मा के उन्हें धोखा दिया है. अजय और रवीना की नजदीकियां सा 1994 की सुपरहिट फिल्म दिलवाले की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी. दिलचस्प बात ये है कि उस वक्त अजय देवगन रवीना टंडन और करिश्मा कपूर दोनों के साथ फिल्म कर रहे थे.

अजय देवगन ने किया पलटवार
रवीना टंडन के जब अजय देवगन पर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे तो एक्टर ने उनकी जमकर फटकार लगाई थी. फिल्मफेयर मैगजीन के जुलाई 1994 के इश्यू में अजय ने रवीना को खूब खरी खोटी सुनाई थी. उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में कहा था कि रवीना को एक मनोचिकित्सक की जरूरत है. ना वो मेरी कभी दोस्त थी ना ही मैंने उसके साथ कभी कोई प्यार किया. उन्होंने ये सब बस इमैजिन किया है. मैं अपनी इस इंसल्ट को कभी नहीं भूलूंगा और अगर मैंने मुंह खोला तो कई राज से पर्दा उठ जाएगा. वैसे उस वक्त जो एक बड़ी और खास बात थी वो ये थी कि उस वक्त अजय देवगन रवीना टंडन और करिश्मा कपूर दोनों के साथ फिल्मों में काम कर रहे थे.

बता दें कि जब ये सारा विवाद चल रहा था उसी वक्त अपने एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा था कि रवीना उनकी फैमिली फ्रेंड थी इसलिए उनका घर में आना जाना लगा रहता था. वो हमेशा अजय से बात करने की कोशिश किया करती थीं. लेकिन अजय ने सिर्फ उन्हें अपना दोस्त माना था.

Tags: Ajay Devgn, Entertainment news., Entertainment Special, Karishma Kapoor, Raveena Tandon

#ajay #devgn #break #silence #raveena #tandon #affair #actor #gave #interview #raveena #tandon #called #born #liar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button