भारत

West Bengal CM Mamata Banerjee Attacks BJP Making Rahul Gandhi Hero With Planinng | Mamata Banerjee: ‘बीजेपी से लड़ने में नाकाम रही कांग्रेस’, ममता का बीजेपी पर निशाना, कहा

[ad_1]

Mamata Banerjee On Rahul Gandhi: कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच की दूरी कम होने की जगह बढ़ती जा रही है. दोनों ही दल के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे. इसी कड़ी में टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार (19 मार्च) को कांग्रेस पर हमला करते हुए बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया.

ममता ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से यूके में दिए गए बयानों का मुद्दा बनाकर संसद की कार्यवाही बाधित कर रही है और उन्हें ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है ताकि ज्वलंत मुद्दों से ध्यान हटाया जा सके.

बंगाल में बीजेपी के साथ कांग्रेस की मौन सहमति

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले में पार्टी की आंतरिक बैठक में कार्यकर्ताओं को फोन पर संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी से लड़ने में नाकाम रही है और पश्चिम बंगाल में भाजपा के साथ उसकी मौन सहमति है, जो बहुत कुछ इशारा करती है.

तृणमूल कांग्रेस के मुर्शिदाबाद जिला प्रमुख और सांसद अबू ताहिर ने मीडिया से बातचीत में कहा, “हमारी पार्टी की अध्यक्ष ने फोन पर हमारी आंतरिक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जानबूझकर राहुल गांधी को ‘हीरो’ बनाने की कोशिश कर रही है और उनकी टिप्पणी पर संसद की कार्यवाही को बाधित कर रही है.”

‘बीजेपी अपने हितों के लिए कर रही राहुल का विरोध’

सांसद अबु ताहिर ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हवाले से कहा, “भारतीय जनता पार्टी अपने हितों की पूर्ति के लिए ऐसा कर रही है ताकि अन्य विपक्षी दल आम लोगों से जुड़े मुद्दों को नहीं उठा सकें. वे राहुल गांधी को विपक्षी खेमे का ‘हीरो’ बनाना चाहते हैं.” ताहिर ने बताया कि मुर्शिदाबाद जिले की आंतरिक बैठक रविवार शाम को बहरमपुर पार्टी कार्यालय में हुई थी. इसी दौरान ममता बनर्जी ने कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर अपनी बातें कहीं.

ये भी पढ़ें

Video: किरेन रिजिजू ने नेशनल चैंपियन श्रीजा अकुला के साथ खेला टेबल टेनिस, देखें वीडियो

#West #Bengal #Mamata #Banerjee #Attacks #BJP #Making #Rahul #Gandhi #Hero #Planinng #Mamata #Banerjee #बजप #स #लडन #म #नकम #रह #कगरस #ममत #क #बजप #पर #नशन #कह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button