मनोरंजन

Watch Woman Sang Song On Mere Naina Sawan Bhado Sonu Sood Offered For A Film Video Viral


Sonu Sood Latest News: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हमेशा लोगों की मदद करते नजर आते हैं. कोरोनाकाल से लेकर अब तक उन्होंने हजारों लोगों की मदद की है. सोनू सूद की फैन बेस भी लगातार बढ़ती जा रही है. इसी बची सोनू सूद ने फिर ऐसा काम कर दिया है, जिसकी हर तरह तारीफ हो रही है.

दरअसल, मनोज कुमार सिन्हा नाम के एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला अपनी बेटी को ‘मेरे नैना सावन भादों’ सुनाती है. महिला की आवाज की उनकी बेटी भी दीवानी है और मां से गाना गाने की अपील करती है. मां कहती है कि वह आखिरी बार यह गाना गा रही है. महिला की आवाज इतनी सुरीली है कि लोग इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोनू सूद ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो को सुनकर सोनू सूद भी खुद को रोक नहीं पाए और पब्लिकली उन्होंने महिला को फिल्म में गाने का ऑफर दे डाला. सोनू सूद की इस पहल की अब हर तरफ तारीफ हो रही है. बता दें कि देश में कोरोना संकट के दौरान सैकड़ों माइग्रेंट्स की मदद कर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर  रियल  ‘हीरो’ बन गए थे. मुश्किल घड़ी में सोनू सूद बॉलीवुड के अकेले ऐसे एक्टर थे जिन्होंने जरूरतमंदों को भोजन और जरूरी चीजें मुहैया कराई. यहां तक की फंसे हुए माइग्रेंट्स को घर भेजने के लिए स्पेशल बसों और फ्लाइट्स का भी अरेंजमेंट कराया.


#Watch #Woman #Sang #Song #Mere #Naina #Sawan #Bhado #Sonu #Sood #Offered #Film #Video #Viral

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button