दुनिया

Watch Earthquake In Pakistan Peshawar TV Anchor Anchoring During Quakes Video Goes Viral

[ad_1]

Earthquake In Pak Afghan Video: पाकिस्तान-अफगानिस्तान और भारत के कई इलाके बीती रात भूकंप से थर्रा उठे. भूकंप (Earthquake) का एपिसेंटर हिंदुकुश क्षेत्र का जुर्म शहर था, जहां रिक्टर स्केल पर 6.6 की तीव्रता का भूकंप आया. इस भूकंप ने पाकिस्‍तान और अफगानिस्‍तान में सैकड़ों लोगों को जख्‍मी कर डाला और कई की जान ले ली.

मंगलवार की रात को जब भूकंप आ रहा था, तो पाकिस्‍तान में एक न्‍यूज चैनल की इमारत भी उससे गिरते-गिरते बची. घटना पेशावर की है, जहां एक लोकल पस्‍तो टीवी चैनल ‘महाशरीक टीवी’ के एंकर भूकंप के दौरान भी शो कर रहे थे. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. उस वीडियो को देखकर आप समझ जाएंगे, उस वक्‍त वहां क्‍या हो रहा था.

भूकंप से पूरी बिल्डिंग हिल रही थी
इस वीडियो में टीवी चैनल की इमारत को हिलते साफ देखा जा सकता है. लेकिन ताज्‍जुब की बात यह है कि इस दौरान एंकरिंग कर रहे एक एंकर ने बिना घबराए अपनी बात पूरी की, भूकंप से उसकी टेबल, लैपटॉप यहां तक कि वो खुद भी कांप रहा था, लेकिन उसने अपना शो जारी रखा. 

लोग कर रहे एंकर की तारीफ 
टि्वटर पर यह वीडियो रात को 12 बजे अपलोड किया गया, जिसे 5 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, सैकड़ों लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. बहुत-से लोग एंकर की हिम्‍मत को दाद दे रहे हैं. एक शख्‍स ने ट्वीट किया, ”ऐसे में जबकि पाकिस्‍तान के अंदर ही भूकंप ने कई जिंदगियां लील ली थीं, उस वक्‍त भी ये एंकर बिना जान की परवाह किए अपना फर्ज निभा रहा था.

पाकिस्‍तान में कई इमारतें तबाह हो गईं
पाकिस्तानी मीडिया ‘जियो न्यूज’ के मुताबिक, 22 मार्च की रात को आए भूकंप से उनके यहां 9 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 302 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. US जियोलॉजिकल सर्वे (USGS) के मुताबिक, भूकंप की तीव्रता 6.6 थी. 

ये भी पढ़ें- Earthquake: अफगानिस्तान का फैजाबाद था भूकंप का केंद्र, इस्लामाबाद से लेकर नई दिल्ली तक एक मिनट से ज्यादा हिली धरती


#Watch #Earthquake #Pakistan #Peshawar #Anchor #Anchoring #Quakes #Video #Viral

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button