भारत

Viral Video Ticket Checker And Female Passenger Heated Fight At Railway Station

[ad_1]

Ticket Checker Video: बेंगलुरु के केआरपुरम रेलवे स्टेशन पर एक टिकट चेकर और महिला यात्री के बीच तीखी बहस हो गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अपने टिकट को लेकर परेशान महिला पर ये टीसी चिल्लाते हुए दिख रहा है. वहीं प्लेटफॉर्म पर खड़े लोग इन लोगों के बीच हो रही नोकझोंक को देख रहे हैं.

महिला जोर देकर कहती है कि उसने अपना टिकट बुक कराया था और इसे दूसरे टीसी को दिखाया था, लेकिन ये रेलवे का कर्मचारी उसे चुप करा देता है और वहां से जाने का प्रयास करने लगता है. ऐसे में आस-पास खड़े लोग टीसी को रोकने की कोशिश करते हैं. उसकी कमीज को पकड़ लेते हैं और वापस महिला के पास खींचकर ले आते हैं. इसी दौरान उस पर नशे में होने का आरोप भी लगता है.

क्या है वीडियो में?

परेशान महिला इस रेलवे कर्मचारी से कहती दिखती है, “तुम मुझे क्यों धमका रहे हो? मैंने टिकट बुक किया और इसीलिए मैं यहां पर हूं.” इसका जवाब देते हुए रेलवे कर्मी कहता है कि दिखाओ और जाओ. ये मेरा काम है. इसके बाद वहां पर धीरे-धीरे अन्य लोग भी जमा हो जाते हैं और महिला के पास खड़ा एक पुरुष कहता है, “ये लड़की अकेले यात्रा कर रही है और ये इसे धमका रहा है. मैं इस महिला को जानता भी नहीं हूं लेकिन ये देख सकता हूं कि ये लड़का उसका मजाक बना रहा है.”

हालांकि, इस मामले की जानकारी जब दक्षिण-पश्चिम रेलवे को हुई तो उन्होंने इस टिकट चेकर को सस्पेंड कर दिया है. इससे पहले भी एक घटना लखनऊ में सामने आई थी, जिसमें टिकट चेकर ने नशे की हालत में एक यात्री के ऊपर पेशाब कर दी थी. राजकीय रेलवे पुलिस अधिकारियों ने बताया था कि एक महिला अपने पति के साथ अकालतख्त एक्सप्रेस के ए1 कोच में यात्रा कर रही थी.

ये भी पढ़ें: Viral Video: चलती कार से बरसे नोट, डिग्गी में बैठा शख्स उड़ा रहा पैसों का ढेर, देखें वीडियो


#Viral #Video #Ticket #Checker #Female #Passenger #Heated #Fight #Railway #Station

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button