दुनिया

Viral TikTok Challenge Parents Are Cracking Eggs On Their Toddler


Viral News: सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब ट्रेंड और चैलेंज देखने को मिलते रहते हैं. कई बार ट्रेंड का हिस्सा बनने के चक्कर में यूजर्स अपनी जान खतरे में डाल देते हैं. इसी कड़ी में टिक-टॉक पर अब अनोखा चैलेंज वायरल हो रहा है, जिसे देख कई लोग अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, इस चैलेंज को ‘एग क्रैक’ चैलेंज नाम दिया गया है. 

इस चैलेंज के दौरान यूजर्स अपने बच्चों के सिर पर अंडा फोड़ते दिख रहे हैं. जिसके बाद मासूम रो रहे हैं. वहीं, ऐसा करने के बाद मां खिलखिला कर हंसती दिख रही हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इस चैलेंज को पूरा करते वक्त मां किचन में कुछ ऐसा बनाने की योजना बनाती है, जिसमें अंडे की जरूरत पड़े. इस दौरान वह अपने छोटे बच्चे को किचन में साथ रखती है और अचानक मासूम के सिर पर अंडे फोड़ देती है. जैसा कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है. 

बच्चों का रिएक्शन रिकॉर्ड कर रहे माता-पिता 

इस चैलेंज के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिनमें माता-पिता अपने बच्चों के माथे पर अंडा फोड़ते और उनकी प्रतिक्रियाएं रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जहां कुछ बच्चे हंसते नजर आ रहे हैं, वहीं कुछ फूट-फूटकर रोते हुए दिख रहे हैं. इन वायरल वीडियो को देख कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कड़ी आपत्ति जताई है. साथ ही कुछ यूजर्स इसे बाल शोषण से जोड़कर देख रहे हैं. 

इस चैलेंज को लेकर एक यूजर ने लिखा है कि क्या माता-पिता के रूप में हम ऊब गए हैं? अपने बच्चों के साथ इस तरह का सलूक कोई कैसे कर सकता है. एक यूजर ने लिखा है कि एक मां तो अपने बच्चे के साथ इस तरह की हरकतें नहीं कर सकती. 

ये भी पढ़ें: Imran Khan: इमरान खान को पाकिस्तान आर्मी ने दिए दो ऑप्शन, कहा- राजनीति छोड़ो या फिर मौत की सजा…


#Viral #TikTok #Challenge #Parents #Cracking #Eggs #Toddler

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button