मनोरंजन

Vijay Devarkonda Samantha Ruth Prabhu Starrer Kushi Film New Song Got Released ENT


Kushi movie new song released:  विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु ने हर किसी को ‘खुशी’ दे दी है. इससे पहले आप कुछ सोचे, जी हां हम बात कर रहे हैं दोनों की अपकमिंग रोमांटिक फिल्म खुशी की, जिसकी चर्चा हर तरफ है. फिल्म के ट्रेलर से लेकर अब तक आए इसके सभी गानों ने भी दर्शकों पर जादू चलाया है. अब बारी है फिल्म के एक और नए गाने की जिसके बोल “सब्र ए दिल टूटे” है जो अब रिलीज हो चुका है.

दर्द से भरा है गाना: खुशी के तीनों गाने पहले ही लोगों का दिल जीत चुके है और अब फिल्म की एल्बम से सामने आया चौथा गाना “सब्र ए दिल टूटे” एक और खूबसूरत ट्रैक है जो दिलों को छू लेने वाला है. विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर यह गाना इस बार अपने दर्द भरी धुन के साथ लोगों से इमोशनली कनेक्ट करेगा.

सोशल मीडिया पर हुआ शेयर: निर्माताओं ने विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु के एक खूबसूरत पोस्टर के साथ इस गाने को शेयर किया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री नजर आ रही है. इसे उन्होंने कैप्शन दिया, “एक और गाना आपकी प्लेलिस्ट में शामिल हो गया है, इस बार दर्द से भरा हुआ है 🎶💔
#Kushi Fourth Single out now!
#YedhakiOkaGaayam
#SabrEDilToote 
#VizhiEdhirilThaeyum 
#HrudayaviduMaounaa 
#VijanamoruTheeram

1 सितंबर से सिनेमाघरों में 💥

@TheDeverakonda @Samanthaprabhu2 @ShivaNirvana @HeshamAWMusic @MythriOfficial @saregamasouth”

https://www.instagram.com/p/CwDIa8DS3LA/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इस गाने को विशाल मिश्रा और गायत्री अशोकन ने खूबसूरती से गाया हैं और गाने के बोल रकीब आलम ने लिखे हैं. जबकि इसका म्यूजिक हेशम अब्दुल वहाब का हैं. शिव निर्माण इस मूवी के डायरेक्टर और राइटर हैं और माइथ्री मूवी मेकर्स ने इस मूवी को प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में लोगों के दिलों को खुश करने और ‘प्यार’ का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.


#Vijay #Devarkonda #Samantha #Ruth #Prabhu #Starrer #Kushi #Film #Song #Released #ENT

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button