मनोरंजन

VIDEO: शूटिंग सेट पर घायल हुईं सनी लियोनी, पैर के अंगूठे में लगा कट

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) आजकल अपनी आने वाली साउथ की फिल्म ‘कोटेशन गैंग’ (Quotation Gang) की शूटिंग में कर रही हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में आया था, जिसमें सनी का अंदाज देखते ही बन रहा था. हालांकि इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर बुरी खबर सामने आई है. इस खबर को सनी ने खुद शेयर किया है और बताया कि वह फिल्म की शूटिंग के दौरान चोटिल हो गईं है. उनके पैर पर चोट लगी है.

सनी ने चोट लगने की जानकारी एक वीडियो को शेयर करते हुए दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी अपना पैर पकड़ कर चिल्ला रही हैं. उनके पैर के अंगूठे से खून निकल रहा है और वह काफी दर्द महसूस कर रही हैं.वीडियो में सनी के आस आस काफी लोग हैं जो उनके चोट को साफ कर दवा लगा रहे हैं लेकिन वह दर्द से चिल्लाती हुई दिख रही हैं.

सनी ने अपने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है- ” #SunnyLeone #onsets #bts #quotationgang.” वीडियो में आप देखा जा सकता है कि जब एक लेडी सनी को इंजेक्शन लगाने की बात कहती हैं तो वह उसकी बात पर नाराज हो जाती हैं. वह उस लेडी को थप्पड़ मारने की धमकी देती हुई दिखती हैं. सनी का वीडियो सामने आते ही उनके चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने की दुआ करने लगे हैं. वहीं यूजर्स उनके मजे भी लेते हुए उनके वीडियो पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं.

Tags: Entertainment news., Sunny Leone, Sunny leone video, Unseen Photos Of Sunny Leone


#VIDEO #शटग #सट #पर #घयल #हई #सन #लयन #पर #क #अगठ #म #लग #कट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button