मनोरंजन

Vicky Kaushal Plays DJ Mohabbat In Anurag Kashyap Film Almost Pyaar With DJ Mohabbat Actor Shares His First Look


Vicky Kaushal First Look: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में नजर आएंगे. इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग कश्यप हैं. विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर खुद ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ से अपना लुक शेयर किया है, जिसमें वह डीजे के किरदार में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही विक्की कौशल ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है.

विक्की ने फिल्म से शेयर किया अपना लुक

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत फिल्म से अपना लुक शेयर करते हुए लिखा, ‘उस शख्स के लिए मेरी मोहब्बत, जिसने फिल्मों के लिए मेरा पहला दरवाजा खोला…मनमर्जियां का डीजे सैंड्ज बड़ा होकर अब डीजे मोहब्बत बन गया है.’


विक्की ने अनुराग को बताया अपना खास दोस्त

विक्की कौशल ने फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में अपने रोल को लेकर कहा, ‘अनुराग सर ने एक मेंटर, एक दोस्त और कई मायनों में सिनेमा की दुनिया में मेरे लिए खिड़की की भूमिका निभाई है. जब उन्होंने मुझसे इस रोल को लेकर बात की, तो मैं तुरंत तैयार हो गया और यह स्पेशल अपीयरेंस स्पेशल फिल्म के लिए है, जिसे मेरे खास दोस्त ने बनाया है’.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अनुराग कश्यप की फिल्म ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत में अलाया एफ फीमेल लीड के रोल में नजर आएंगी. वहीं, करण मेहता के इस मूवी से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसमें दोनों लीड सितारों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया. अनुराग कश्यप की ये फिल्म 3 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

विक्की ने मसान फिल्म से की करियर की शुरुआत

मालूम हो कि विक्की कौशल ने अनुराग कश्यप की फिल्म मसान से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. ये कमर्शियली तो नहीं चली थी, लेकिन इसमें विक्की की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई. मसान फिल्म में विक्की कौशल ने ऋचा चड्ढा और श्वेता त्रिपाठी जैसे सितारों के साथ काम किया था.

यह भी पढ़ें-Stardust Awards Pics: कार्तिक आर्यन से लेकर भूमि पेडनेकर तक, अवॉर्ड फंक्शन में स्टार्स ने स्टाइलिश अंदाज से रेड कार्पेट पर लगाया ग्लैमर का तड़का


#Vicky #Kaushal #Plays #Mohabbat #Anurag #Kashyap #Film #Pyaar #Mohabbat #Actor #Shares

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button