दुनिया

USA Pennsylvania Pizza Delivery Boy Hostage After Forget To Take Cold Drink Along With Order

[ad_1]

Delivery Boy Hostage: अमेरिका के पेंसिलवेनिया में एक अजीबो-गरीब घटना घटी. वहां एक पिज्जा डिलीवरी बॉय को 42 साल के लीयो लेमोंट टोनी नाम के कस्टमर ने बंधक बना लिया. पिज्जा डिलीवरी बॉय की गलती ने पिज्जा के साथ कोल्ड ड्रिंक लाना भूल गया था. इसकी वजह से लीयो लेमोंट टोनी ने उसे बंधक बना लिया. इस मामले ने सोशल मीडिया पर बहुत सुर्खियां भी बटोरी. 

पुलिस के मुताबिक टोनी ने 15 दिसंबर को एक लोकल पिज्जा रेस्तरां, प्राइमो पिज्जा से पिज्जा ऑर्डर किया था. डिलीवरी मैन के पिज्जा देने के बाद, टोनी ने रूम से बाहर आकर पूछा कि पिज्जा के साथ कोल्ड ड्रिंक क्यों नहीं लाए? इस सवाल के जवाब पर डिलीवरी बॉय बोला कि गलती से मैं भूल गया. इतना सुनते ही टोनी गुस्से से आगबबूला हो गया. 

अपने घर के अंदर बंधक बना

पुलिस के मुताबिक टोनी ने कथित तौर पर पीड़ित को घर में घुसने के लिए मजबूर किया और डिलीवरी मैन को घर के अंदर बंधक बना कर दरवाजा बंद कर लिया. डिलीवरी मैन ने कहा कि उसने जबरदस्ती टोनी को धक्का दिया, भाग गया और तुरंत जॉन्सटाउन पुलिस विभाग से संपर्क किया. इसके बाद पुलिस जब आरोपी टोनी के घर पहुंची तो पाया कि टोनी के पास से शराब की गंध आ रही थी. 

news reels

टोनी ने पुलिस के साथ गाली-गलौज की

लीयो लेमोंट टोनी ने नशे में पुलिस के साथ गाली-गलौज की. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया. उसे वॉशिंगटन स्ट्रीट पर पब्लिक सेफ्टी बिल्डिंग से हिरासत में लिया गया. इसके बाद की पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस ये भी पता लगाने कि कोशिश कर रही हैं कि कहीं आरोपी व्यक्ति के ऊपर पहले से कोई केस तो नहीं है.

ये भी पढ़ें:Imran Khan: PTI के 35 सदस्यों ने दिया इस्तीफा, पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की मुसीबतें नहीं हो रही हैं कम

#USA #Pennsylvania #Pizza #Delivery #Boy #Hostage #Forget #Cold #Drink #Order

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button