दुनिया

US Woman Chisa Mariee Fall In River While Doing Yoga Video

[ad_1]

Yoga Pose Video: हाल में एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक तेज बहाव वाली नदी के ऊपर रखे लकड़ी के लठ्ठे पर योग करती दिख रही है. अचानक संतुलन बिगड़ने से महिला नीचे गिर जाती है और नदी के तेज बहाव में फंस जाती है. 

हालांकि ये वीडियो आज से ठीक 6 साल पहले यानी 2017 का है. इस वीडियो को मूल रूप से साल 2017 के दौरान चिसा मैरी ने पोस्ट किया था, लेकिन आज कल ये फिर से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से लोगों के बीच ये बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो रहा है.

चिसा मैरी लकड़ी से गिरने के बाद ठीक थीं

चीसा मैरी को नदी के ऊपर पार करने के लिए रखे एक लकड़ी पर योग करते देखा जा सकता है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे महिला लकड़ी के लठ्ठे पर चढ़ने की कोशिश करती है और इसी कोशिश में वो गिरकर नीचे नदी में बह जाती है.

हालांकि टीन वोग की रिपोर्ट के अनुसार चिसा मैरी लकड़ी से गिरने के बाद ठीक थीं और उन्होंने इस दौरान जो कुछ भी हुआ उसे मज़ाक के तौर पर लिया. उन्होंने कहा कि योग की तस्वीर इसके लायक नहीं थी. वही अगर मैं इस वीडियो को अमेरिका के सबसे मजेदार होम वीडियो साइट पर नहीं दिखाती तो लोगों को मजा नहीं आता.

चिसा मैरी ने किया खुलासा

चिसा मैरी ने अपने ट्वीट में खुलासा किया कि लकड़ी के ऊपर से गिरने के बाद वह चार या पांच फीट नीचे आ गई थीं और पानी के तेज बहाव ने उनको लगभग 30 फीट नीचे की ओर बहा दिया था. उन्होंने आगे कहा कि जब वह पानी से निकल कर अपनी कार में वापस आई, तो उनको अपने ऊपर हंसी आ रही थी. उन्होंने कहा कि शायद इससे पहले अपनी पूरी लाइफ में वह इतनी जोर से नहीं हंसी थीं. उनको इस बात का भी डर था कि कहीं वह किसी चट्टान से न टकरा जाएं.

ट्विटर पर लगभग 10 लाख लोगों ने देखा

योगा वाले पोज के वीडियो को ट्विटर पर लगभग 1 मिलियन (10 लाख) से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कमेंट किया कि हकीकत में पानी के तेज बहाव में गिरना थोड़ा दर्दनाक है और हमेशा ये ठीक नहीं होता है. एक और ट्विटर ने यूजर ने लिखा कि खतरनाक जगह पर कभी भी दिखावा नही करना चाहिए, क्योंकि दुर्घटना होने तक आपको कभी पता नहीं चलेगा. मुझे उम्मीद है कि अब आप बेहतर महसूस कर रही होंगी.

ये भी पढ़ें: Robots Research: अगले 10 साल तक कितना घरेलू काम करने लगेंगे रोबोट? AI एक्सपर्ट्स ने बताया, इस खतरे का भी किया जिक्र


#Woman #Chisa #Mariee #Fall #River #Yoga #Video

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button