दुनिया

US United Airlines Commercial Kayleigh Scott Transgender Flight Attendant Suicide After Emotional Facebook Post


US Transgender Flight Attendant Suicide: अमेरिका के कोलोराडो में रहने वाली एक ट्रांसजेंडर फ्लाइट अटेंडेंट ने सुसाइड कर लिया. उसका नाम कायले स्कॉट है. कायले स्कॉट मात्रा 25 साल की थी. वो यूनाइटेड एयरलाइंस में काम करती थी. उसने सुसाइड करने से पहले एक इमोशनल फेसबुक पोस्ट भी किया था. 

द इंडिपेंडेंट के मुताबिक  कायले स्कॉट सोमवार (20 मार्च) को अपने कोलोराडो घर में मृत पाई गई थीं. अपने इंस्टाग्राम और फेसबुक पोस्ट में, उसने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक दिल दहला देने वाला पोस्ट लिखा. पोस्ट में पुराने लम्हें को शेयर करते हुए फोटो भी डाला था. लोगों से पुरानी यादों को संजोने की गुजारिश की.

कायले स्कॉट फेसबुक पोस्ट 

कायले स्कॉट फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि जैसा कि मैं अपनी अंतिम सांसें ले रही हूं. मैं इस जिंदगी से छुटकारा पाना चाहती हूं. मैं हर किसी से माफी मांगना चाह रही हूं. मुझे अफसोस है कि मैं मजबूत नहीं हो पाई. मुझे खेद है कि मैं अपनी कोशिशों में सफल नहीं हो पाई. मैं खुद को बेहतर नहीं बना पाई, जिसके वजह से मुझे ये कठोर कदम उठाना पड़ रहा है. पोस्ट में स्कॉट ने अपने कुछ चाहने वालों का नाम भी लिया और माफी मांगते हुए कहा कि मैं आप सब को दूसरी जिंदगी में मिलूंगी.

मां ने किया पोस्ट

वहीं फ्लाइट अटेंडेंट की मां एंड्रिया सिल्वेस्ट्रो ने पुष्टि की कि बेटी ने पोस्ट करने के बाद आत्महत्या की है. स्कॉट की मां ने भी पोस्ट करते हुए लिखा कि मुझे तुम्हें अपनी बेटी के रूप में पाकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है. तुमने अपनी लाइफ में जो भी हासिल किया है, उस पर गर्व और आश्चर्य है. आपकी मुस्कान बिल्कुल सुंदर थी, आपकी हंसी बहुत प्यारी थी. तुम्हारा दिल इतना बड़ा था जितना हममें से कोई भी कभी नहीं समझ सकता था.”

कायले स्कॉट ने 2020 में सुर्खियां बटोरीं

द इंडिपेंडेंट के अनुसार, डेनवर पुलिस विभाग अब स्कॉट की मौत की जांच कर रहा है. पुलिस ने कहा कि मौत के कारण का अंतिम फैसला डेनवर मेडिकल एक्जामिनर के ऑफिस के तरफ से किया जाएगा.  यूनाइटेड एयरलाइंस ने कहा कि वो स्कॉट के नुकसान से दुखी है. कायले स्कॉट ने 2020 में तब सुर्खियां बटोरीं, जब यूनाइटेड ने उन्हें अपने कैंपेन में दिखाया था.

ये भी पढ़ें:Colorado School Firing: स्कूल में ली जा रही थी तलाशी, स्टूडेंट ने बैग से निकाली पिस्टल, स्टाफ पर बरसा दी गोलियां और फिर…

#United #Airlines #Commercial #Kayleigh #Scott #Transgender #Flight #Attendant #Suicide #Emotional #Facebook #Post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button