दुनिया

US Texas Dog Lost Get Return Back To Her Former Shelter Animal Rescue League Of El Paso


US Lost Dog: अमेरिका (America) के टेक्सास (Texas) में एक दिल को छू देने वाला वाक्या हुआ. टेक्सास में बेली नाम की एक फीमेल डॉग खो गई. इसके बाद वो दोबारा अपने पुराने होम शेल्टर पहुंच गई. फीमेल डॉग को कुछ दिन पहले ही किसी ने एल पासो के टेक्सास एनिमल रेस्क्यू लीग से गोद लिया था.

फीमेल डॉग के खो जाने के बाद गोद लेने वालों ने इसकी खबर एल पासो के एनिमल रेस्क्यू लीग में दी, जिसके बाद डॉग होम शेल्टर ने तुरंत ही फीमेल डॉग को खोजने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया. इसके लिए सोशल मीडिया में जानकारी भी शेयर किया गया.

एनिमल रेस्क्यू लीग ने पोस्ट किया

एनिमल रेस्क्यू लीग (Animal Rescue League of El Paso) ने कई तस्वीरों को साथ पोस्ट किया और लिखा कि ये खूबसूरत फीमेल डॉग, जिसका नाम बेली है, वो मेसा और सनलैंड पार्क एरिया से खो गई है. वो बहुत मिलनसार है. अगर किसी को वो दिखती है या ढूंढते हैं तो प्लीज हमें कॉल करें. लोगों ने बताया कि कुछ लोगों ने कुत्ते को देखने की सूचना दी लेकिन बेली को पकड़ने में कोई सफल नहीं हो पाया. बेली ने 31 जनवरी को अपने पहले होम शेल्टर पहुंचने के लिए 10 मील (17 किलोमिटर) की दूरी तय की और बीच रात दरवाजे की घंटी बजाकर अंदर आने की इजाजत मांगी.

बेली रात के 1:15 बजे पहुंची

बेली के वापस आ जाने के बाद एनिमल रेस्क्यू लीग ने सभी लोगों को शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा कि हम आपको धन्यवाद देते हैं. हमें मालूम है कि कुत्ते वाकई में बहुत समझदार होते हैं. बेली रात के 1:15 बजे शेल्टर होम पहुंचकर डोर बेल की रिंग बजाई. शेल्टर होम पहुंचने के बाद एनिमल रेस्क्यू लीग के लोगों ने उसे बहुत आराम से रखा और फीमेल डॉग के नए मालिक को इस बात की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:Saudi Female Astronaut: पहली बार सऊदी अरब अंतरिक्ष की सैर पर महिला को भेजेगा, इस्लामिक मुल्क का बड़ा ऐलान, जानिए क्या है प्लान

#Texas #Dog #Lost #Return #Shelter #Animal #Rescue #League #Paso

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button