दुनिया

US Teen Girl Name Olga Manassyan Dance Video Viral Over Oscar Winning Song Naatu Naatu Video Shared On Instagram


US Girl Dance On Naatu-Naatu: आज कल साउथ इंडियन फिल्म RRR की धूम सिर्फ भारत भर में सीमित नहीं रह गई है. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह है, फिल्म ने इस साल अपने एक गाने नाटू-नाटू के लिए सबसे प्रतिष्ठित ऑस्कर अवार्ड जीता है. इस फिल्म को बाहुबली फेम डायरेक्टर एस.एस.राजामौली ने बनाई है.

हाल ही में नाटू-नाटू सॉन्ग पर अमेरिका की एक लड़की ने गजब का डांस किया, ओल्गा मनस्यान नाम की इस लड़की की खूब वाहवाही हो रही है. हालांकि, इस फिल्म के गाने का क्रेज पूरे दुनिया के सिर चढ़कर बोल रही है. भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान विराट कोहली से लेकर भारत में मौजूद जर्मन राजदूत डॉ फिलिप एकरमैन, कोरियाई एबेंसी के लोगो ने जम कर पैर थिरकाए है.

पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा
पूरी दुनिया भर से लोग नाटू-नाटू सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं. हर कोई अभिनेता जूनियर एनटीआर और रामचरण के नक्शेकदम पर चल रहा है. इससे अब अमेरिका में रहने वाली ओल्गा मनस्यान नाम की एक किशोरी लड़की ने इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे सॉन्ग ट्रैक पर हुक स्टेप करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. वीडियो में किशोर को बारिश के बीच बास्केटबॉल कोर्ट में ट्रैक पर डांस करते देखा जा सकता है. मनास्यान पूरी तरह से कदम उठाते हुए डांस किया. उसने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा कि इस साल ऑस्कर में ये डांस और गाना इतना यादगार रहा, मैं खुद को रोक नहीं पाई लेकिन डांस सीखा.


इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं
इस्टांग्राम पर वीडियो को 3 दिन पहले शेयर किया गया था और अब तक इसे इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो को कई लोगों ने भी बहुत पसंद किया. इसके अलावा कई लोगों ने कमेंट भी किया. वहीं कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मैं यहां सभी की ओर से पूरे विश्वास के साथ बोलना चाहूंगा कि हमें इस वीडियो का लॉन्ग वर्जन देखना है. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं तेलंगाना भारत से हूं, जहां फिल्म बनी थी. आप जैसे लोगों को देखकर और हमारी जीत का जश्न मनाते हुए देखकर खुशी हुई है.

कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक ने डांस किया
इस सप्ताह 95वें अकादमी पुरस्कारों की घोषणा से पहले कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक ने अपने कर्मचारियों के साथ नाटू-नाटू सॉन्ग पर डांस एक वीडियो भारत में कोरियाई दूतावास के ओर से ट्विटर पर शेयर किया था जहां दूतावास के कर्मचारियों को आरआरआर अभिनेता राम चरण और जूनियर एनटीआर की तरह कपड़े पहने हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें:Video: मौसम की जानकारी दे रही टीवी एंकर को लाइव शो में आया स्ट्रोक, बोलते-बोलते नीचे गिर पड़ी, दर्शक रह गए दंग


#Teen #Girl #Olga #Manassyan #Dance #Video #Viral #Oscar #Winning #Song #Naatu #Naatu #Video #Shared #Instagram

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button