दुनिया

US Plane Catching Fire Mid Air Watch Viral Video On Social Media


Viral News: अमेरिका में एक विमान हादसे का शिकार होने से बाल बाल बच गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, साउथवेस्ट एयरलाइंस के एक विमान के इंजन में उस वक्त आग लग गई, जब वह टेक्सास से मैक्सिको के कैनकन जा रहा था. आग लगने के साथ ही आनन फानन में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. 

एनबीसी न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो बीते 15 अगस्त का है, जब उड़ान भरने के तुरंत बाद विमान के इंजन में आग लग गई, जिसके बाद ह्यूस्टन के पी हॉबी हवाई अड्डे पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में फ्लाइट 307 को बादलों के ऊपर उड़ते हुए देखा जा सकता है और अचानक उसके इंजन से आग निकलती दिख रही है. 

आग लगने का वीडियो वायरल 

आग लगने के बाद रिकॉर्ड किये गए वीडियो में इंजन से काला धुआं निकलते देखा जा सकता है. आउटलेट के अनुसार, इसे एक मैकेनिकल इंजीनियर एंड्रयू सैंडिनो ने रिकॉर्ड किया है, जब वह हवाई अड्डे के पास से निकल रहा था. इंजीनियर ने एनबीसी न्यूज से बातचीत में कहा कि ‘मैंने देखा कि दाहिने इंजन से धुएं का बड़ा काला गुबार निकल रहा है और फिर इससे बड़े-बड़े आग के गोले निकलने लगे, जिसके बाद विमान आगे-पीछे, अगल-बगल, काफी तेज गति से हिल रहा था.’ 

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं सोच रहा था कि यह विमान दुर्घटनाग्रस्त हो सकता है. अगर इंजन पूरी तरह से फट गया तो बहुत खतरनाक हादसा होगा.’  एबीसी न्यूज से बात करते हुए फ्लाइट में सवार एक यात्री ने बताया कि डर के मारे हालत खराब हो गई थी. ईंधन की महक आने लगी थी, विमान में सवार सभी लोग प्रार्थना कर रहे थे. 

रिपोर्ट के अनुसार, विमान हवा में 27 मिनट बिताने के बाद सफलतापूर्वक उतर गया. साउथवेस्ट एयरलाइंस के अनुसार, विमान को सेवा से हटा दिया गया और यात्रियों को दूसरे विमान से भेजा गया. इसके अलावा, घटना की जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें: ब्रेअकप के बाद गर्लफ्रेंड की अश्लील तस्वीरें कर दी वायरल, अब देने होंगे 1.2 बिलियन यूएस डॉलर, कोर्ट ने दिया आदेश


#Plane #Catching #Fire #Mid #Air #Watch #Viral #Video #Social #Media

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button