दुनिया

US Oklahoma Man Lawrence Paul Anderson Cut Woman Heart Cook Kills

[ad_1]

US Oklahoma Murder: आजकल लोगों में इंसानियत खत्म होती दिख रही है. कुछ लोग बहुत ही आसानी से किसी को भी मौत के घाट उतार देते है. ऐसा ही कुछ बहुत ही खतरनाक काम अमेरिका के ओक्लाहोमा राज्य में रहने वाले 42 साल के व्यक्ति लॉरेंस पॉल एंडरसन ने किया है. एंडरसन ने एक महिला की बेरहमी से हत्या कर दी.

लॉरेंस पॉल एंडरसन ने महिला को मारकर उसके शरीर से दिल निकालकर काट दिया और फिर दिल काटने के बाद उसे पकाकर खाया भी लिया.

3 मर्डर को अंजाम दे दिया
हैवान प्रवृति वाला पॉल एंडरसन यहीं नहीं रुका उसने महिला के दिल को काटने के अलावा चार साल के बच्चे सहित दो और लोगों की हत्या कर दी. द इंडिपेंडेंट के अनुसार उसने ये सारी हत्याएं साल 2021 में किया था. इसके लिए अमेरिका के ओक्लाहोमा राज्य में उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. दूसरे मामले में वह साल 2021 में जेल से छूटा था और रिहा होने से एक महीने से भी कम समय में उसने 3 मर्डर को अंजाम दे दिया. जेल से रिहा होने के कुछ हफ्तों के बाद उसने एंड्रिया ब्लेंकशिप को मार दिया और बाद में दिल को बाहर निकाल लिया.

वो महिला का दिल लेकर अपने चाची-चाची के घर ले गया और आलू के साथ तैयार करके खाया. एबीसी न्यूज ने बताया कि इसके बाद उसने 67 साल की लियोन पाई और उनकी 4 साल की पोती केओस येट्स को चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या करने से पहले उसने तैयार किया हुआ खाना खिलाने की भी कोशिश की थी.

आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई
एंडरसन को एक ड्रग केस मामले में 20 साल की सजा मिली थी, जिसमें में से सिर्फ तीन साल तक की सजा काटी. उसको ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन स्टिट ने सजा दी थी. उसके खिलाफ दायर मुकदमे की जांच के दौरान पता चला कि एंडरसन को गलती से सजा वाली लिस्ट में डाल दिया गया था. इसके अलावा एंडरसन को हत्या मारपीट और बॉडी पार्ट को खाने के जुर्म में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई. एंडरसन की चाची, जो हमले में घायल भी हुईं थी और अन्य पीड़ितों के परिवारों ने ओक्लाहोमा के गवर्नर और जेल पैरोल बोर्ड के खिलाफ मामला दायर किया है.

ये भी पढ़ें:

Wine Slavery In Brazil: यहां मजदूर आज भी गुलामी को मजबूर, शराब फैक्ट्रियों में काम के बदले दिए जाते हैं बस बिजली के झटके!

#Oklahoma #Man #Lawrence #Paul #Anderson #Cut #Woman #Heart #Cook #Kills

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button