दुनिया

US New York City Police Officers Throw A Cooler Over Motorcyclist Head Get Died


New York Police Hit Bike Rider: अमेरिका के न्यूयॉर्क में बुधवार (23 अगस्त) को एक बाइक सवार की दुर्घटना में मौत हो गई. AP की रिपोर्ट के मुताबिक एरिक डुप्रे नाम का बाइक चालक पुलिस से बचने की कोशिश कर रहा था. उसी वक्त एरिक ड्युरन नाम के पुलिस अधिकारी ने सामान रखने वाले आइस कूलर को बाइक चालक के सिर पर दे मारा. इसके बाद बाइक चालक ने कंट्रोल खो दिया और सड़क पर गिर गया. सड़क पर गिरते के साथ ही बाइक सवार की मौत हो गई.

न्यूयॉर्क पुलिस ने हादसे के बाद आरोपी एरिक डरकन को निलंबित कर दिया है. मृत व्यक्ति का नाम एरिक डुप्रे है, जिसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है. सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर दिखाई दे रहा था कि डुप्रे फुटपाथ पर बाइक चला रहा था. उसी फुटपाथ पर पुलिस अधिकारी एरिक ड्यूरन बिना वर्दी के खड़ा था.

पुलिस ने लगाया ड्रग्स बेचने का आरोप
बाइक चालक जैसे ही पुलिस अधिकारी ड्यूरन के पास से गुजरता है तो वो आइस कूलर उठाता है और उसे बाइक सवार के ऊपर फेंक देता है. बाइक चालक को जोरदार का झटका लगता है और वह नियंत्रण खो देता है. इसके बाद मोटरबाइक पास में खड़ी कार से टकराने से पहले मेटल बैरिकेड से टकरा जाती है. दुर्घटना के कुछ मिनट बाद डुप्रे को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया जाता है.

ये हादसा शाम के करीब  5:30 बजे की है. पुलिस ने जानकारी दी कि डुप्रे ड्रग्स बेचते हुए पकड़ा गया था, जिसके बाद वो दोस्त की मोटरबाइक से भागने की कोशिश कर रहा था. पुलिस अधिकारी ड्युरन ब्रोंक्स नारकोटिक्स यूनिट के तरफ से चलाए गए बाय-एंड-बस्ट ऑपरेशन के तहत होम ड्रेस में फुटपाथ पर खड़ा था. हालांकि, पुलिस ने ये बताने से इंकार कर दिया की मृत आदमी कौन सा ड्रग्स बेच रहा था.

ये भी पढ़ें:Russia On Yevgeny Prigozhin Death: ‘सफेद झूठ है कि…’, वैगनर चीफ की प्लेन क्रैश में मौत पर बोला रूस

#York #City #Police #Officers #Throw #Cooler #Motorcyclist #Died

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button