दुनिया

US Fomer President Donald Trump Reaction After Indictment In Stormy Daniels Money Hush Case

[ad_1]

Donald Trump Reaction On Money Hush: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने एडल्ट फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को कथित रूप से चुपके से पैसे देने के मामले में खुदपर लगे आरोपों की निंदा की है. ट्रंप ने इन आरोपों को विच हंट करार दिया.

ट्रंप ने दावा किया कि वो निर्दोष हैं. उनका कहना है कि डेमोक्रेट्स ने चुनावी प्रकिया में हस्तक्षेप करते हुए पूरी तरह से निर्दोष व्यक्ति को दोषी ठहराते हुए बिना सोचे समझे आरोप लगाए है. उन्होंने ऐसा काम किया है, जो सोचा नहीं जा सकता है.

‘देश के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ’
मनी हश से जुड़े मामले पर फैसला आने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि ये अमेरिकी इतिहास का सबसे बड़ा राजनीतिक उत्पीड़न और चुनावी हस्तक्षेप है. यहां के लेफ्ट डेमोक्रेट्स देश के मेहनती पुरुषों और महिलाओं के दुश्मन है. उन्होंने मेक अमेरिका ग्रेट अगेन आंदोलन को नष्ट करने के लिए एक विच-हंट वाला काम किया है. हमारे देश के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था. डेमोक्रेट्स ने कई दशकों से अनगिनत बार धोखा दिया है. उन्होंने मेरी जासूसी की है. उन्होंने मुझे सजा देने के लिए न्याय प्रणाली को हथियार बनाया है. मैनहट्टन डीए एल्विन ब्रैग न्यूयॉर्क शहर में हो रहे अपराध को रोकने की बजाए बाइडेन गंदा काम कर रहे है.

कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं ट्रंप
समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने बताया कि उनके वकील सुसान नेचेल्स और जोसेफ टैकोपिना ने कहा कि वे आरोपों का सख्ती से मुकाबला करेंगे. ट्रंप पहले ऐसे अमेरिकी राष्ट्रपति हैं, जिन पर अब मुकदमा चलेगा. आरोप है कि ट्रंप ने साल 2016 में एडल्ट फिल्म अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स को यौन संबंधों को छुपाने के लिए 1 करोड़ 13 लाख रुपये दिए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अगले हफ्ते मंगलवार को डोनाल्ड ट्रंप कोर्ट में जाकर सरेंडर कर सकते है.

ये भी पढ़ें:

Donald Trump Money Hush: ट्रंप कर सकते हैं सरेंडर! केस की मंजूरी के बाद अब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति के पास क्या हैं ऑप्शन

#Fomer #President #Donald #Trump #Reaction #Indictment #Stormy #Daniels #Money #Hush #Case

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button